शाहजहांपुरः शादी के दूसरे ही दिन लूटेरी दुल्हन सभी समान और नकदी लेकर प्रेमी के साथ फरार, दुल्हा गर्मी के कारण छत पर टहल रहा था...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 1, 2022 04:38 PM2022-06-01T16:38:40+5:302022-06-01T16:39:26+5:30

31 मई की रात दूल्हा- दुल्हन कमरे में सो रहे थे, इसी बीच लाइट चली गई और दूल्हा गर्मी के चलते छत पर टहलने चला गया। सोलंकी के अनुसार जब दुल्हा वापस लौटा तो कमरे से उसकी पत्नी गायब थी।

Shahjahanpur wedding bride ran away her lover goods house, cash second day groom walk terrace heat up police | शाहजहांपुरः शादी के दूसरे ही दिन लूटेरी दुल्हन सभी समान और नकदी लेकर प्रेमी के साथ फरार, दुल्हा गर्मी के कारण छत पर टहल रहा था...

पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है। 

Highlightsनगदी के अलावा घर का सामान भी लेकर चली गई थी।दुल्हन का बनारस में रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था।रात में दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

शाहजहांपुरः  शाहजहांपुर में शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन घर का सामान, नकदी आदि लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। कटरा थाने के प्रभारी प्रवीण सोलंकी ने बताया कि पलिया दरोंवक्त गांव के रिंकू की बारात कुशीनगर के पटरवा गांव में 28 मई को गई थी और शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल आ गयी।

 

 

उन्होंने बताया कि 31 मई की रात दूल्हा- दुल्हन कमरे में सो रहे थे, इसी बीच लाइट चली गई और दूल्हा गर्मी के चलते छत पर टहलने चला गया। सोलंकी के अनुसार जब दुल्हा वापस लौटा तो कमरे से उसकी पत्नी गायब थी, उसने घर में अपनी पत्नी की तलाश की परंतु वह नहीं मिली तथा वह नगदी के अलावा घर का सामान भी लेकर चली गई थी।

थाना प्रभारी ने बताया की जो शिकायती पत्र मिला है उसमें आरोप लगाया गया है कि दुल्हन का बनारस में रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था और रात में दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है। 

Web Title: Shahjahanpur wedding bride ran away her lover goods house, cash second day groom walk terrace heat up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे