नवादा और मधु विहार के स्पा में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं, स्कूली छात्रा समेत नौ लड़कियां मुक्तः स्वाति

By भाषा | Published: September 6, 2019 12:57 PM2019-09-06T12:57:10+5:302019-09-06T13:01:24+5:30

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने औचक निरीक्षक के दौरान दिल्ली के नवादा और मधु विहार स्पा पर छापा मारा। उन्होंने कहा कि मैंने देखा कि स्पा के नाम पर सेक्स परोसा जा रहा है। इस रैकेट में स्कूली छात्रा के शामिल किया जा रहा है।

Sex rackets are being run in the spas of Nawada and Madhu Vihar in Delhi, nine girls including schoolgirl are free: Swati | नवादा और मधु विहार के स्पा में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं, स्कूली छात्रा समेत नौ लड़कियां मुक्तः स्वाति

सभी महिलाओं ने कहा कि वह मसाज करने का काम अपनी इच्छा से कर रही हैं। 

Highlightsआयोग ने दिल्ली पुलिस और एमसीडी को इस संबंध में समन जारी किया है।इस बीच पुलिस ने कहा कि वह स्पा गई थी लेकिन वहां उन्हें कोई नाबालिग नहीं मिला।

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने गुरुवार को कहा कि उसने राष्ट्रीय राजधानी के नवादा और मधु विहार इलाकों में स्पा और मसाज पार्लरों की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने कहा कि कुछ महिलाओं ने डीसीडब्ल्यू सदस्यों के खिलाफ कथित रूप से उन्हें परेशान करने और उनके परिसर में जबरन घुसने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। आयोग ने कहा कि डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अपने सहयोगी किरण नेगी और पैनल के अन्य कर्मियों के साथ बुधवार को नवादा में दो स्पा का औचक निरीक्षण किया।

डीसीडब्ल्यू ने कहा कि निरीक्षण के दौरान, आयोग को पता चला कि स्पा से सेक्स रैकेट संचालित किए जा रहे हैं। एक स्कूली छात्रा समेत नौ लड़कियों को इन स्पा से मुक्त कराया गया। आयोग ने दावा किया कि पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया।

आयोग ने दिल्ली पुलिस और एमसीडी को इस संबंध में समन जारी किया है। इस बीच पुलिस ने कहा कि वह स्पा गई थी लेकिन वहां उन्हें कोई नाबालिग नहीं मिला। सभी महिलाओं ने कहा कि वह मसाज करने का काम अपनी इच्छा से कर रही हैं। 

English summary :
The Delhi Women Commission (DCW) on Thursday said there is a sex racket in spas and massage parlors in the Nawada and Madhu Vihar areas of the national capital.


Web Title: Sex rackets are being run in the spas of Nawada and Madhu Vihar in Delhi, nine girls including schoolgirl are free: Swati

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे