आंध्र प्रदेश में सड़क हादसाः ट्रैक्टर और लारी में भिड़ंत, 10 लोगों की मौत, दस से अधिक घायल

By भाषा | Published: June 17, 2020 06:46 PM2020-06-17T18:46:38+5:302020-06-17T18:46:38+5:30

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक लोग घायल हो गए। सधी दर्शन कर लौट रहे थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Road accident Andhra Pradesh 10 people killed, more than ten injured tractor and lorry collision | आंध्र प्रदेश में सड़क हादसाः ट्रैक्टर और लारी में भिड़ंत, 10 लोगों की मौत, दस से अधिक घायल

पुलिस ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Highlightsतेलंगाना के रहने वाले कुछ लोग वेदाद्रि स्थित भगवान नरसिंह स्वामी मंदिर में दर्शन करने के बाद लौट रहे थे।वाहन और कोयले से लदी लारी में भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि लारी तेज रफ्तार से आ रही थी।भिड़ंत इतनी तीव्र थी कि ट्रेलर ट्रैक्टर से अलग हो कर पलट गया जिससे कम से कम दस लोग मारे गए।

अमरावतीः आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में वेदाद्रि के पास बुधवार को एक ट्रैक्टर और लारी में भिड़ंत हो गई जिससे ट्रेक्टर ट्रेलर में सवार कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और इतने ही घायल हो गए।

पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तेलंगाना के रहने वाले कुछ लोग वेदाद्रि स्थित भगवान नरसिंह स्वामी मंदिर में दर्शन करने के बाद लौट रहे थे जब उनके वाहन और कोयले से लदी लारी में भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि लारी तेज रफ्तार से आ रही थी और दोनों के बीच भिड़ंत इतनी तीव्र थी कि ट्रेलर ट्रैक्टर से अलग हो कर पलट गया जिससे कम से कम दस लोग मारे गए। पुलिस ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अंबाला छावनी के पास रेल की पटरियों पर महिला व दो बच्चियों के शव मिले

हरियाणा में अंबाला छावनी के नजदीक अंबाला- दिल्ली खंड की रेल की पटरियों पर एक महिला और दो बच्चियों के शव मिले हैं। रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि एक अन्य बच्चा गंभीर रूप से जख्मी मिला। वह शवों के पास पड़ा हुआ था। उसे बाद में पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

अधिकारियों ने बताया कि अंबाला छावनी में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने को मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब ढाई बजे रेलवे स्टेशन के अधिकारियों ने सूचित किया कि रेल की पटरियों पर तीन शव पड़े हैं। उन्होंने बताया कि जीआरपी की टीम मौके पर गई और उसे एक महिला और दो बच्चियों के शव मिले।

महिला की उम्र 40 साल के आसपास होगी। वहीं एक बच्ची करीब नौ वर्ष की है और दूसरी तीन साल की । उन्होंने बताया कि घायल बच्चे की उम्र करीब चार साल है। वह वहां पड़ा मिला था। जीआरपी के अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक, लगता है कि वे रेल गाड़ी के चपेट में गए थे। अंबाला जीआरपी के उपनिरीक्षक ओम प्रकाश ने कहा कि शवों की अबतक पहचान नहीं हो सकी है।

सड़क हादसों में दो महिलाओं की मौत

बांदा जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी है। चिल्ला थाना प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने शनिवार को बताया, "दोहतरा गांव के पास तेज रफ्तार से रहे ट्रैक्टर ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार फतेहपुर जिले के पलटूपुर गांव की रहने वाली महिला राजमती (48) की मौके पर ही मौत हो गयी और मोटरसाइकिल चला रहा उसका बेटा सुधीर निषाद (25) घायल हो गया।" उन्होंने बताया कि महिला अपने बेटे के साथ बांदा जिले के सेमरी गांव में अपने मायके जा रही थी।

दूसरा हादसा बदौसा थाना क्षेत्र में हुआ। थाना पुलिस ने बताया, "बरकतपुर गांव का अजहर (22) अपनी मां बानो (44) और साबरा बेगम (55) को मोटरसाइकिल से शुक्रवार को बदौसा ले जा रहा था, तभी पेट्रोल पंप के पास उसकी मोटरसाइकिल को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे साबरा बेगम की मौत हो गयी और बानो एवं अजहर घायल हो गए।" पुलिस ने बताया, ‘‘महिलाओं के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं और घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना करने वाले दोनों वाहन जब्त कर लिए गए हैं और उनके चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Web Title: Road accident Andhra Pradesh 10 people killed, more than ten injured tractor and lorry collision

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे