सेल्फी लेने के चक्कर में 'ट्रेन से टकराए' लड़के का वीडियो निकला फेक, जानिए क्या है मामला?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 31, 2018 05:02 PM2018-01-31T17:02:16+5:302018-09-24T14:00:52+5:30

तेलंगाना में ट्रेन के आगे सेल्फी लेने वाला वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। लेकिन अब इस वीडियो को गलत बताया जा रहा है।

Remember The Train Selfie Accident Video? Apparently It Was A Prank | सेल्फी लेने के चक्कर में 'ट्रेन से टकराए' लड़के का वीडियो निकला फेक, जानिए क्या है मामला?

सेल्फी लेने के चक्कर में 'ट्रेन से टकराए' लड़के का वीडियो निकला फेक, जानिए क्या है मामला?

बीते कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक रेलवे ट्रैक पर सेल्फी वीडियो ले रहा था। वीडियो में साफ दिख रहा था कि जब युवक इसे शूट कर रहा था उसी समय अचानक पीछे से तेज स्पीड में आ जाती थी और ट्रेन से उसका सिर टकरा जाता है जिसके बाद मोबाइल गिर जाता है।

जिसके बाद कहा गया था कि सेल्फी लेने वाले युवक को बाद में घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था। तेलंगाना के रहने वाले शिवा नाम के इस युवक का तेजी से वायरल हुए इस विडियो के साथ भारत में सेल्फी की वजह से ऐक्सिडेंट की संख्या पर भी चर्चा होने लगी, लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

कहा जा रहा है कि शिवा को ट्रेन से कोई टक्कर नहीं लगी थी। ये दावा तेलंगाना के एक न्यूज चैनल ने दावा किया है। तेलंगाना के स्थानीय न्यूज चैनल एबीएन तेलुगू ने इस पूरे वीडियो के गलत बताया है। जिसके मुताबिक ये एक फेक वीडियो था जो  शिवा और उनके दोस्तों ने मिलकर बनाया था। चैनल ने शिवा का एक नया वीडियो अब जारी किया है जिसमें उनके दोस्त शिवा और ऐक्सिडेंट वाले विडियो का मजाक बनाते हुए साफ नजर आ रहे हैं। 

समाचार चैनल से जुड़ीं संवाददाता नेल्लुतला कविता ने अस  वीडियो  को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि शिवा जो कि एक जिम इंस्ट्रक्टर हैं वीडियो वायरल होने के बाद से फरार चल रहे थे। वहीं, चैनल ने दावा किया है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।



Web Title: Remember The Train Selfie Accident Video? Apparently It Was A Prank

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Crimeक्राइम