Rape Minor dalit girl in gopigang bhadohi uttar pradesh critical condition | UP: भदोही में शख्स ने किया नाबालिग दलित लड़की के साथ बलात्कार, बंधक बनाकर वारदात को दिया अंजाम 
भदोही में नाबालिग लड़की से रेप

Highlightsपुलिस ने कहा कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया।वहीं, हरियाणा के पंचकुला जिले में स्कूल बस चालक ने कथित रूप से चार वर्षीय बच्ची से बलात्कार किया है।

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शनिवार (15 फरवरी) को शर्मनाक हादसा हुआ। जिले के गोपीगंज इलाके में एक दबंग युवक ने नाबालिग दलित किशोरी को कथित रूप से बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने घटना के सिलसिले में आरोपी मुकेश सिंह उर्फ़ रविंद्र प्रताप के खिलाफ मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

वहीं, हरियाणा के पंचकुला जिले में स्कूल बस चालक ने कथित रूप से चार वर्षीय बच्ची से बलात्कार किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि घटना शुक्रवार को पिंजौर में बस में हुई। पुलिस ने कहा कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Web Title: Rape Minor dalit girl in gopigang bhadohi uttar pradesh critical condition
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे