Rajasthan jaipur crime Sriganganagar triple murder case accused absconding killing wife two children courtyard | श्रीगंगानगर तिहरा हत्याकांडः आंगन में पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर आरोपी फरार
हत्यारा पति फरार है और उसके नशे के आदी होने की भी जानकारी मिली है।

Highlightsजांच में कहा है कि पति जसवीर सिंह ही ने पत्नी गुरजीत कौर और 11 साल की बेटी और 8 साल के बेटे की किसी धारदार हथियार से हत्या की है। सूचना मिलने पर एएसपी सहीराम बिश्नोई, अन्य पुलिस अधिकारियों के अलावा एफएसएल टीम और डॉग स्कॉयड के साथ मौके पर पहुंचे। माना जा रहा है कि आरोपी ने देर रात घटना को अंजाम दिया। हत्या के कारणों को अभी पता नहीं चल पाया है।  

जयपुरः राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में देर रात एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या किये जाने का मामला सामने आया है।

घटना का पता आज सुबह घर के बाहर कोई हरकत नहीं दिखने के बाद लोगों को चला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हत्यारा पति फरार है और उसके नशे के आदी होने की भी जानकारी मिली है।

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में कहा है कि पति जसवीर सिंह ही ने पत्नी गुरजीत कौर और 11 साल की बेटी और 8 साल के बेटे की किसी धारदार हथियार से हत्या की है। तीनों की लाशें घर के आंगन में चारपाई पर पड़ी मिलीं।

सूचना मिलने पर एएसपी सहीराम बिश्नोई, अन्य पुलिस अधिकारियों के अलावा एफएसएल टीम और डॉग स्कॉयड के साथ मौके पर पहुंचे। ऐसा माना जा रहा है कि आरोपी ने देर रात घटना को अंजाम दिया। हत्या के कारणों को अभी पता नहीं चल पाया है।  

10 लाख के जाली नोटों के साथ 3 गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर शेखावाटी इलाके में पुलिस ने 10 लाख के जाली नोटों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरोह से जुडे अन्य लोगों की तलाश में झुंझूनूं और जयपुर टीमें भेजी गई हैं। आईजी पुलिस जयपुर रेंज एस सगाथिर ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपी झुंझूनूं के बिसाऊ निवासी असलम (35), रफीक (40) और मंडावा निवासी रफीक (40) हैं। आरोपियों को दादिया थाना इलाके के टोल नाके के पास से गिरफ्तार कर 10 लाख के नकली नोट बरामद किये गये। सभी नोट 2 हजार के हैं।

पुलिस को किसी ने सूचना दी थी कि सीकर की ओर से आ रही एक कार में 10 लाख के जाली नोट है और इनको झुंझूनूं पहुंचाया जा रहा है। पुलिस ने टोल नाके पर जब कार की तलाशी ली सूचना सही पाई गई। पुलिस ने सूचना देने वाले के नंबरों की जांच की तो पता चला की नंबर किसी अन्य के नाम पर लिया गया है और पुलिस को सूचना देने के बाद से फोन बंद कर दिया गया है। 

कार-ट्रक भिड़ंत में बेंटों की शादी कर लौट रहे पिता सहित तीन की मौत

राजस्थान के खेतड़ी में जसरापुर-,खरखड़ा के पास कार और ट्रक में हुए एक भीषण सडक हादसे में दो बेटों की शादी कर परिजनों सहित वापस लौट रहे एक पिता सहित तीन लोगों की मौत हो गई। डीएसपी विजय कुमार ने बताया कि कजोडमल मीणा कोटपूतली में अपने दो बेटों की शादी कर अजाही खुर्द लौट रहा था।

इसी दौरान जसरापुर खरखडा के पास यह हादसा हो गया। दोपहर में तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में कजोडमल के अलावा पंकज और मामराज मीणा की मौके पर ही मौत हो गई और कार चालक रामलाल घायल हो गया जिसे उपचार के लिए झुझुनूं भेजा गया। जानकारी के अनुसार कजोडमल अपने दो बेटों सोनू औ राहुल की शादी कर कोटपूतली से वापस लौट रहा था और यह हादसा होने से शादी की सारी खुशियां आंसूओं में बदल गई।

Web Title: Rajasthan jaipur crime Sriganganagar triple murder case accused absconding killing wife two children courtyard
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे