Rajasthan jaipur crime murder Husband killed wife Alwar Nagaur Hanumangarh traumatic death dragging tractor | अलवर, नागौर और हनुमानगढ़ में पति ने पत्नियों को मार डाला, ट्रैक्टर से बांधकर घसीटने से दर्दनाक मौत
मामले में हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

Highlightsयुवक ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध की बात स्वीकार कराई और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। नागौर के डेगाना में पति का निर्दयी चेहरा सामने आया। उसने अपनी पत्नी को ट्रैक्टर से बांध कर तब तक घसीटा, जब तक उसकी मौत न हो गई।

जयपुरःराजस्थान के अलवर, नागौर और हनुमानगढ़ जिलों में अपनी पत्नियों का बेरहमी से हत्या करने के मामले सामने आए हैं। हत्या की वजह एक मामले में पत्नी के अवैध संबंध, दूसरे मामले में आपसी विवाद सामने आया। जबकि एक अन्य मामले में हत्या के कारणों को खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

जानकारी के अनुसार नागौर के डेगाना में पति का निर्दयी चेहरा सामने आया। उसने अपनी पत्नी को ट्रैक्टर से बांध कर तब तक घसीटा, जब तक उसकी मौत न हो गई। उसका अंतिम संस्कार भी नगरपालिका द्वारा करवाया गया।

इसी प्रकार अलवर जिले में कोरोना का भय दिखाकर एक युवक ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध की बात स्वीकार कराई और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं हनुमानगढ़ जिले में सामने आए मामले में आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर स्वयं भी आत्महत्या का प्रयास किया। मामले में हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

Web Title: Rajasthan jaipur crime murder Husband killed wife Alwar Nagaur Hanumangarh traumatic death dragging tractor
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे