वीडियो: 2 बोरी गेहूं चोरी करने के आरोप में युवक को ट्रक के बोनट से लटकाया गया, फिर लाया गया आरोपी को थाने, मामला दर्ज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 12, 2022 08:13 AM2022-12-12T08:13:19+5:302022-12-12T08:23:46+5:30

मामले में बोलते हुए पुलिस ने कहा है कि उसे घटना के दो वीडियो मिले है। एक वीडियो में शख्स को गेहूं चोरी करते हुए देखा गया है, वहीं एक और वीडियो में उसे ट्रक के बोनट पर बांधकर थाने लाने की बात कही जा रही है।

punjab Muktsar man hanged from truck bonnet stealing 2 wheat sacks accused brought to police station video case registered | वीडियो: 2 बोरी गेहूं चोरी करने के आरोप में युवक को ट्रक के बोनट से लटकाया गया, फिर लाया गया आरोपी को थाने, मामला दर्ज

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsपंजाब के मुक्तसर में दो बोरी गेहूं चुराने का एक मामला सामने आया है। ऐसे में आरोपी को ट्रक के बोनट पर बांध कर थाने लाने की दावा किया जा रहा है। मामले में पुलिस ने कहा है कि वे इस पर उचिच कार्रवाई करेंगे।

चंडीगढ़: पंजाब के मुक्तसर जिले में एक ट्रक से गेहूं की दो बोरी चोरी करने के आरोपी को ट्रक के बोनट से बांधकर पुलिस थाने ले जाया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस घटना के एक वीडियो में देखा गया कि एक शख्स को रस्सी से बांधा हुआ है जबकि उसके बगल में ट्रक चालक का एक सहायक बैठा हुआ था। 

वहीं पुलिस का कहना है कि उसे इस घटना के दो वीडियो मिले है जिसमें पहले वीडियो में आरोपी को चोरी करते हुए देखा गया है और दूसरे वीडियो में उसके साथ जयादती करते हुए देखा है। पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर वे उचित कार्रवाई करेंगे। 

क्या है पूरा मामला

सहायक को एक अन्य अज्ञात व्यक्ति से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बंधे हुए व्यक्ति ने गेहूं की दो बोरी चुरा ली है और उसे बस स्टैंड थाने ले जाया जा रहा है। इस बीच, मुक्तसर पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना से संबंधित दो वीडियो मिले हैं। 

पहले वीडियो में आरोपी को चोरी करते देखा गया, दूसरे उसे थाने ले जाते

पुलिस के अनुसार, एक वीडियो में व्यक्ति को ट्रक से गेहूं की बोरियां चुराते देखा जा सकता है और दूसरे वीडियो में उसी व्यक्ति को ट्रक के बोनट से बांध कर पुलिस थाने ले जाया जा रहा है।

इस पर बोलते हुए मुक्तसर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

Web Title: punjab Muktsar man hanged from truck bonnet stealing 2 wheat sacks accused brought to police station video case registered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे