punjab Ludhiana Poison given coma for seven years brother and mother self jahar police crime case | लुधियानाः सात साल से कोमा में पड़े भाई और मां को खाने में दिया जहर, खुद भी खाकर दी जान
परेशानी से छुटकारा पाने के लिए उसने 12 अप्रैल को अपनी मां और भाई को खाने में जहर दे दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsमां और बेटी संघर्ष कर घर चला रही थीं.एक दिन जसबीर कौर चोट के कारण जख्मी हो गईं. मां की हालत देख मनदीप कौर मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी.

चंडीगढ़ः लुधियाना जिले के सोढ़ीवाल गांव में मनदीप कौर (27) ने सात साल से कोमा में पड़े अपने भाई गुरप्रीत सिंह (37) और अपनी मां जसवीर कौर (58) को खाने में जहर दे दिया.

इसके बाद खुद भी जहर खाकर अपनी जान दे दी. गुरप्रीत सिंह का लंबे समय से इलाज चल रहा था. इसी के चलते घर की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ गई थी. इसके बावजूद मां और बेटी संघर्ष कर घर चला रही थीं. लेकिन एक दिन जसबीर कौर चोट के कारण जख्मी हो गईं. मां की हालत देख मनदीप कौर मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी.

इसी परेशानी से छुटकारा पाने के लिए उसने 12 अप्रैल को अपनी मां और भाई को खाने में जहर दे दिया. इसके बाद वह खाना खुद भी खा लिया. जब पड़ोस की एक महिला उनके घर पहुंची तब कहीं जाकर इस सामूहिक आत्महत्या की जानकारी मिली. घटना की जानकारी के बाद गांववालों ने इन तीनों को भर्ती भी कराया, लेकिन 13 अप्रैल को जसवीर कौर, 12 को गुरप्रीत सिंह की मौत और फिर 17 अप्रैल को मनदीप कौर ने भी दम तोड़ दिया.

Web Title: punjab Ludhiana Poison given coma for seven years brother and mother self jahar police crime case

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे