पाकिस्तान: पत्नी से नाजायज संबंध बनाने और ब्लैकमेल करने पर पति ने पुलिस कांस्टेबल की नाक, कान और होंठ काटे, जानें

By भाषा | Published: August 1, 2022 07:22 PM2022-08-01T19:22:48+5:302022-08-01T19:25:04+5:30

पुलिस ने कहा कि लाहौर से लगभग 200 किलोमीटर दूर झांग जिले में रविवार को मुख्य आरोपी मुहम्मद इफ्तिखार और उसके साथियों ने कांस्टेबल कासिम हयात को पहले गंभीर यातनाएं दीं और फिर उसकी नाक, कान और होठ को काट दिया।

Pakistan Husband cut off police constable's nose, ears and lips blackmailing and illicit relations wife | पाकिस्तान: पत्नी से नाजायज संबंध बनाने और ब्लैकमेल करने पर पति ने पुलिस कांस्टेबल की नाक, कान और होंठ काटे, जानें

कांस्टेबल को झांग के जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Highlightsइफ्तिखार को संदेह था कि हयात का उसकी पत्नी के साथ संबंध है।अपने 12 साथियों के साथ मिलकर घर लौटते समय हयात का अपहरण कर लिया। धारदार हथियार से उसके शरीर के अंग काट दिए।

लाहौरः पाकिस्तान में एक व्यक्ति ने पत्नी को ब्लैकमेल करने और अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल की नाक, कान और होंठ काट दिए। पंजाब प्रांत की पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि लाहौर से लगभग 200 किलोमीटर दूर झांग जिले में रविवार को मुख्य आरोपी मुहम्मद इफ्तिखार और उसके साथियों ने कांस्टेबल कासिम हयात को पहले गंभीर यातनाएं दीं और फिर उसकी नाक, कान और होठ को काट दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ''इफ्तिखार को संदेह था कि हयात का उसकी पत्नी के साथ संबंध है।

उसने अपने 12 साथियों के साथ मिलकर घर लौटते समय हयात का अपहरण कर लिया और उसे सुनसान स्थान पर ले गए, जहां उसे गंभीर यातनाएं दी गईं और धारदार हथियार से उसके शरीर के अंग काट दिए। '' कांस्टेबल को झांग के जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पिछले महीने, इफ्तिखार ने कांस्टेबल हयात के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता (पीपीसी) की धारा 354 (महिला पर हमला), 384 (जबरन वसूली) और 292 (अश्लीलता) के तहत मामला दर्ज कराया था। इफ्तिखार ने दावा किया था कि हयात ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था।

इफ्तिखार ने कहा था कि जब उसकी पत्नी हयात से मिली, तो उसने उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि इफ्तिखार और उसके साथियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Web Title: Pakistan Husband cut off police constable's nose, ears and lips blackmailing and illicit relations wife

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे