किराया लेने गए मकान मालिक ने शादीशुदा महिला का किया रेप, पति घर पर नहीं था मौजूद

By भाषा | Published: October 11, 2019 01:30 PM2019-10-11T13:30:52+5:302019-10-11T13:30:52+5:30

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पति के घर पर नहीं होने का फायदा उठाकर मकान मालिक रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव की है।

noida man raped her renter, accused not arrested yet | किराया लेने गए मकान मालिक ने शादीशुदा महिला का किया रेप, पति घर पर नहीं था मौजूद

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsघटना के बाद से आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पति को दी जिसने थाना सेक्टर 39 में शिकायत दर्ज करवाई है।

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक मकान मालिक के अपनी किराएदार से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक नगर श्वेताभ पांडेय ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार (10 अक्टूबर) सुबह की है जब आरोपी मकान मालिक किराया लेने के नाम पर महिला के घर पहुंचा। उन्होंने बताया कि पीड़िता का पति उस वक्त घर पर नहीं था।

महिला के किराया देने पर मकान मालिक ने कहा कि वह बाद में किराया ले लेगा और वह जैसे ही किराये के पैसे वापस रखने के लिए कमरे के अंदर गई, आरोपी भी पीछे-पीछे उसके कमरे में घुस गया और उससे कथित तौर पर बलात्कार किया। क्षेत्राधिकारी (सीओ) ने बताया कि पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पति को दी जिसने थाना सेक्टर 39 में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है वहीं पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। 

Web Title: noida man raped her renter, accused not arrested yet

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे