नोएडाः पांच वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले अधेड़ ने बलात्कार का किया प्रयास, मां घर से बाहर थी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 28, 2021 08:51 PM2021-06-28T20:51:23+5:302021-06-28T21:33:09+5:30

नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के मिलक लच्छी गांव में रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले रईस नामक एक अधेड़ व्यक्ति ने रविवार को बलात्कार का प्रयास किया।

Noida five-yearold girl tried to rape middle-aged living neighborhood mother was out of the house | नोएडाः पांच वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले अधेड़ ने बलात्कार का किया प्रयास, मां घर से बाहर थी

अदालत में पेश किया गया जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Highlightsबच्ची के रोने की आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर आ गए तथा आरोपी को पकड़ लिया।चंदर ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के समय बच्ची की मां किसी काम से घर से बाहर गई थी।

नोएडाः जिले के मिलक लच्छी गांव में पांच वर्षीय एक बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले अधेड़ व्यक्ति ने बलात्कार का प्रयास किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने सोमवार को बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के मिलक लच्छी गांव में रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले रईस नामक एक अधेड़ व्यक्ति ने रविवार को बलात्कार का प्रयास किया। बच्ची के रोने की आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर आ गए तथा आरोपी को पकड़ लिया।

चंदर ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना के समय बच्ची की मां किसी काम से घर से बाहर गई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। आज उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

युवक पर अश्लील हरकत करने का आरोप

नोएडा जिले के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में एक युवती ने एक युवक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि बुलंदशहर की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कृष्ण गोयल नामक व्यक्ति ने सेक्टर दो स्थित एक होटल में अश्लील हरकत की। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी तथा पीड़िता दोनों जनपद बुलंदशहर के रहने वाले हैं, तथा एक दूसरे को जानते हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

नोएडा: नवविवाहिता का शव घर में लटकता पाया गया

जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना दादरी क्षेत्र के कस्बा दादरी में एक नवविवाहिता का शव रविवार देर रात को उसके घर में पंखे के फंदे से लटका हुआ पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मृतका के ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर भाग गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि कस्बा दादरी में रहने वाले अरमान की गत फरवरी में हिना (21) के साथ शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि रविवार की रात को हिना का शव घर में पंखे के फंदे से लटका हुआ मिला है। त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के ससुराल पक्ष के लोग घर से भाग गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतका के मायके वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। 

Web Title: Noida five-yearold girl tried to rape middle-aged living neighborhood mother was out of the house

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे