नागपुरः सिवनी की युवती से बलात्कार, पुलिस ने बुआ को किया अरेस्ट, आरोपी का दिया था साथ

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 19, 2021 05:29 PM2021-03-19T17:29:44+5:302021-03-19T17:30:31+5:30

आरोपी शेख इसराईल शेख हुसैन (44) गौसिया कॉलोनी है. पीड़ित 19 वर्षीय युवती सिवनी की निवासी है. उसकी बुआ पिटेसुर में रहती है. वह फरवरी माह में सिवनी गई थी.

Nagpur Seoni girl raped police arrested aunt accused was supported madhya pradesh police crime | नागपुरः सिवनी की युवती से बलात्कार, पुलिस ने बुआ को किया अरेस्ट, आरोपी का दिया था साथ

6 फरवरी को उसने युवती पर उसकी बुआ के झोपड़े में जबरन बलात्कार किया.

Highlightsयुवती को भी झोपड़ी बनाने का झांसा देते हुए अपने साथ नागपुर चलने को कहा. बुआ के साथ यहां पहुंची. इसराइल की गोरेवाड़ा में टाइल्स की दुकान है.युवती की बुआ से 15 साल से मित्रता है. घर में भी आनाजाना है.

नागपुरः बुआ के घर आई सिवनी की एक युवती पर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. टाइल्स व्यापारी आरोपी के साथ उसकी मददगार युवती की बुआ को भी गिट्टीखदान पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आरोपी शेख इसराईल शेख हुसैन (44) गौसिया कॉलोनी है. पीड़ित 19 वर्षीय युवती सिवनी की निवासी है. उसकी बुआ पिटेसुर में रहती है. वह फरवरी माह में सिवनी गई थी. उसने युवती को भी झोपड़ी बनाने का झांसा देते हुए अपने साथ नागपुर चलने को कहा. बुआ की बात सुनकर युवती तैयार हो गई.

वह बुआ के साथ यहां पहुंची. इसराइल की गोरेवाड़ा में टाइल्स की दुकान है. वह दबंग प्रवृत्ति का है. उसका पिटेसुर परिसर में भी दबदबा है. उसकी युवती की बुआ से 15 साल से मित्रता है. घर में भी आनाजाना है. इसी दौरान उसकी युवती पर नजर पड़ गई. 6 फरवरी को उसने युवती पर उसकी बुआ के झोपड़े में जबरन बलात्कार किया.

योजना के तहत बुआ झोपड़ी के दरवाजे को बाहर से बंद करके चली. युवती के आवाज देने पर भी उसने अनसुना कर दिया. जिससे इसराइल की हिम्मत बढ़ गई. इसके बाद इसराइल नियमित युवती पर बलात्कार करने लगा. उसके बताने पर भी बुआ मौन साध लेती थी. त्रस्त होकर 25 फरवरी को युवती सिवनी लौट गई.

उसने परिजनों को आपबीती बताई. सिवनी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. सिवनी पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच गिट्टीखदान पुलिस को भेज दी. इसराइल की वर्धा में भी टाइल्स की दुकान है. पुलिस ने वहां दबिस देकर इसराइल को गिरफ्तार कर लिया.

युवती की बुआ को भी पकड़ लिया गया. इसराइली अपनी करतूत के लिए चर्चित है. संदेह है कि उसके इसारे पर ही युवती को उसकी बुआ ने नागपुर लाया था. युवती गरीब परिवार की है. उन्हें उसके शिकायत किए जाने का भरोसा नहीं था.

Web Title: Nagpur Seoni girl raped police arrested aunt accused was supported madhya pradesh police crime

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे