Muzaffarpur love couple: युवक के प्रेम से खफा युवती के परिजनों ने बहाने से बुलाकर गुप्तांग काटा, सोने की चेन, अंगूठी और मोबाइल छीना, जानें कहानी

By एस पी सिन्हा | Published: October 13, 2023 03:00 PM2023-10-13T15:00:28+5:302023-10-13T15:01:12+5:30

Muzaffarpur love couple: युवक के पिता ने सरैयागंज गोला रोड स्थित युवती की मां और भाई को आरोपित करते हुए नगर थाना ने शिकायत दर्ज कराई है।

Muzaffarpur love couple Anger love young man girl's family members called her pretext and cut her genitals snatched gold chain, ring mobile know story | Muzaffarpur love couple: युवक के प्रेम से खफा युवती के परिजनों ने बहाने से बुलाकर गुप्तांग काटा, सोने की चेन, अंगूठी और मोबाइल छीना, जानें कहानी

सांकेतिक फोटो

Highlightsपुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।युवती से कॉल करवा कर सुबह साढ़े 4 बजे घर बुलाया।लड़का युवती के घर पहुंचा उसके भाई ने उसे अंदर खींच लिया।

Muzaffarpur love couple: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक प्रेमी जोड़ें को गुपचुप तरीके से मिलना महंगा पड़ गया। जिले के नगर थाना के गोला बांध रोड निवासी युवक के प्रेम से खफा युवती के परिजनों ने उसे दुकान में एक बहाने से बुलाकर गुप्तांग काट दिया। साथ ही उसकी सोने की चेन, अंगूठी और मोबाइल छीन लिया।

फिलहाल युवक बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में इलाजरत है। डॉक्टर के अनुसार स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस मामले को लेकर युवक के पिता ने सरैयागंज गोला रोड स्थित युवती की मां और भाई को आरोपित करते हुए नगर थाना ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

थाने को दिये आवेदन में युवक के पिता ने पुलिस को बताया है कि उसके बेटा और आरोपित की बेटी के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इससे खफा उसके परिजनों ने साजिश के तहत उसे युवती से कॉल करवा कर सुबह साढ़े 4 बजे अपने घर बुलाया।

लड़का रोज सुबह की तरह जिम जाने के लिए अपने घर से निकला तभी लड़की ने उसे फोन किया की उसके पिता को हार्ट अटैक आया है डॉक्टर के पास ले जाना है जल्दी आओ। जैसे ही लड़का युवती के घर पहुंचा उसके भाई ने उसे अंदर खींच लिया।

पहले उसे बुरी तरह पीटा फिर उसकी सोने की चेन, अंगूठी और मोबाइल छीन लिया बाद में उसका गुप्तांग काट दिया। मौके का ए वारदात पर युवती की मां और पिता भी मौजूद थे। घटना के बाद लडका किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा। पुलिस आवेदन मिलने के बाद पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Web Title: Muzaffarpur love couple Anger love young man girl's family members called her pretext and cut her genitals snatched gold chain, ring mobile know story

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे