मुंबई: खुद ट्रैक करके लड़की ने खोजा चोरी हुआ मोबाइल, चोर को धर दबोचा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 9, 2018 12:02 PM2018-08-09T12:02:44+5:302018-08-09T12:28:43+5:30

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक लड़की ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गई है। दरअसल एक 19 साल की लड़की ने खुद का चोरी किया गया ढूंढ निकाला है।

Mumbai teen tracks down man who stole her phone | मुंबई: खुद ट्रैक करके लड़की ने खोजा चोरी हुआ मोबाइल, चोर को धर दबोचा

मुंबई: खुद ट्रैक करके लड़की ने खोजा चोरी हुआ मोबाइल, चोर को धर दबोचा

मुंबई, 9 अगस्त: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक लड़की ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गई है। दरअसल एक 19 साल की लड़की ने खुद का चोरी किया गया ढूंढ निकाला है। हाल ही में मुंबई में एक लड़की को फोन चोरी हो गया था जिसके बाद से वह अपने मोबाइल की ऐक्टिविटी अपने दूसरे मोबाइल पर ट्रैक करती रही।

 गौर करने वाली बात ये है कि जिसने उसको फोन चोरी किया था वह शहर छोड़कर भगने वाला था लेकिन उसने उसे घर दबोचा है। आरपीएफ ने मोबाइल चोर सेलवाराज शेट्टी (32) को पकड़कर दादर जीआरपी चौकी को सौंप दिया है। खबर के अनुसार मुंबई के मोरल की रहने वाली 19 वर्षीय जीनत बानो हक पड़ोस के एक स्कूल में टीचर हैं। 

इसी रविवार को वह किसी काम से मलाड गई थीं और वहां से लौट रही थीं को रास्ते में उनका एक ऐंड्रॉयड फोन चोरी हो गया है। जीनत को पता तक नहीं चला उनका फोन कब चोरी हो गया। ऐसे में उसने अपने ही दूसरे ऐंड्रॉयड मोबाइल से गूगल अकाउंट में लॉगइन किया और चोरी गई मोबाइल की ऐक्टिविटी पर नजर रखने लगीं। 

जिसके बाद उसने देखा कि फोन को चोरी करने वाले चोर ने उनके मोबाइल से रजनीकांत की फिल्म काला के गाने सर्च किए। उसने मेरे मोबाइल पर शेयरइट ऐप यूज किया, वॉट्सऐप, मेसेंजर और फेसबुक को अपडेट किया। उसके बाद उस चोर ने रेलवे टिकट बुकिंग के लिए ऐप डाउनलोड किया।' जीनत के मुताबिक चोर ने  दादर तिरुवंतमलई रेलवे की टिकट बुक की और उसने अपनी फोटो भी फोन से खींची। 

जिसके बाद उसने चोर को पकड़ने के लिए गूगल फोटोज से उस व्यक्ति की रेलवे टिकट से डीटेल और उसके तस्वीर ले ली और फिर ट्रेन रा पता किया। जिसके बाद चोर को पकड़ने के लिए आरपीएफ पहुंची लेकिन वह व्यक्ति नहीं मिला। आरपीएफ के लोग टिकट पर दी गई सीट के नंबर पर पहुंच गए। उस सीट पर आए व्यक्ति के पास चोरी किया गया मोबाइल मिल गया। उससे पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह मोबाइल उसके पास किसी ने गिरवी रखा है। फिलहाल पकड़े गए शख्स के पूछताछ जारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट

Web Title: Mumbai teen tracks down man who stole her phone

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Mumbaiमुंबई