मुंबई में घटी शर्मनाक घटना, 65 साल के बुजुर्ग ने सुनसान जगह पर किया कुत्ते से रेप, हुआ गिरफ्तार

By अनुराग आनंद | Published: March 11, 2021 09:35 AM2021-03-11T09:35:10+5:302021-03-11T09:37:44+5:30

एनजीओ में काम करने वाले एक कार्यकर्ता ने मुंबई पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। उसने कहा कि अंधेरी वेस्ट में एक शख्स कुत्ते को फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले गया फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

Mumbai: 65-year-old trader lures dogs to isolated place, have sex with them | मुंबई में घटी शर्मनाक घटना, 65 साल के बुजुर्ग ने सुनसान जगह पर किया कुत्ते से रेप, हुआ गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsइस घटना के समय का वीडियो भी पुलिस को उप्लब्ध कराया गया है।मुंबई पुलिस ने इस मामले में आरोपी सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई: महाराष्‍ट्र में एक शर्मनाक व हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शहर के अंधेरी वेस्ट में एक 65 साल के एक शख्‍स ने कुत्ते का रेप किया है। इस संबंध में एक वीडियो सामने आया, जिसके आधार पर मुंबई पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की है। 

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, इस घटना के सबूत के तौर पर पुलिस को वह वीडियो सौंपा गया है। इस मामले में सर्वाधिक आश्चर्य की बात तो यह है कि आरोपी को इसके लिए कोई अफसोस नहीं है और उसका कहना है कि वह पशुओं को भोजन कराता रहा है और कभी-कभार उनके साथ सेक्‍स भी करता रहा है।

मुंबई में रेप के इस घटना को अंजाम देने वाले सब्‍जी विक्रेता को गिरफ्तार किया गया-

बता दें कि मुंबई में इस घटना को अंजाम देने वाले एक सब्‍जी विक्रेता को इस सिलस‍िले में गिरफ्तार किया गया है। उसकी उम्र 65 साल के आसपास बताई जा रही है। बॉम्‍बे पशु अधिकार नाम के एक गैर-सरकारी संगठन ने इस सिलसिले में पुलिस को शिकायत दी है और साक्ष्‍य के तौर पर वीडियो भी पुलिस को सौंपा है।

एनजीओ के संस्थापक विजय मोहानी ने ये बताया

एनजीओ के संस्थापक विजय मोहानी ने बताया कि किसी ने उन्हें यह वीडियो भेजा था, जिसके आधार पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस घटना को लेकर मुंबई के अंधेरी में डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में यह जांच किया जा रहा है कि क्या आरोपी ने पहले भी किसी दूसरे जानवर को अपने हवस का शिकार बनाया था।

एनजीओ के ही एक स्‍वयंसेवक ने बनाया था वीडियो

इस वीडियो को एनजीओ के ही एक स्‍वयंसेवक ने बनाया था। वीडियो बनाने वाले स्वयंसेवक ने बताया कि बुजुर्ग शख्‍स कुत्‍तों को लुभाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाता था और फिर उनका यौन उत्‍पीड़न करता था। एनजीओ के संस्‍थापक विजय मोहनानी ने कहा कि सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स को अपने किए पर कोई दुख नहीं है और वह कहता है कि अक्सर वह जानवरों को खाना खिलाता है और कई बार कुत्तों के साथ उसने ऐसा किया है। 

Web Title: Mumbai: 65-year-old trader lures dogs to isolated place, have sex with them

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे