सपा नेता बिजली यादव की मऊ में दिन दहाड़े हत्या, कनपटी पर सटाकर मारी गोली

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 12, 2020 01:10 PM2020-01-12T13:10:28+5:302020-01-12T13:10:28+5:30

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मौके पर तैनात है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Mau: Samajwadi Party leader Bijli Yadav shot dead in Muhammadabad | सपा नेता बिजली यादव की मऊ में दिन दहाड़े हत्या, कनपटी पर सटाकर मारी गोली

मृतक सपा नेता और पूर्व प्रधान बिजली यादव (फाइल फोटो)

Highlightsसपा नेता की हत्या की खबर मिलते ही जिले के तमाम पार्टी पदाधिकारी मृतक के गांव पहुंच रहे हैं। पुलिस मौके पर तैनात है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव की मऊ के मुहम्मदाबाद में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। 39 वर्षीय बिजली यादव ग्राम प्रधान भी रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार की सुबह को टहल रहे थे। उसी वक्त बदमाशों ने कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। हमले के बाद सपा नेता वहीं पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। मृतक के परिवार में पांच बेटियां और एक बेटा है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मौके पर तैनात है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

सपा नेता की हत्या की खबर मिलते ही जिले के तमाम पार्टी पदाधिकारी मृतक के गांव पहुंच रहे हैं। लोगों का कहना है कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश की वजह से उसकी हत्या की गई। हालांकि हत्या का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है। घटना के बाद से हत्यारे फरार हो गए। 

Web Title: Mau: Samajwadi Party leader Bijli Yadav shot dead in Muhammadabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे