ओडिशा: जुए में हारा बीवी, फिर रेप में की दोस्त की मदद, पत्नी ने कराई FIR

By भारती द्विवेदी | Published: May 31, 2018 03:17 PM2018-05-31T15:17:28+5:302018-05-31T15:17:28+5:30

पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि जब वो अपनी इज्जत बचाने की कोशिश कर रही थी, तब उसके पति ने उसका मुंह बंद कर दिया। 

Man loses wife in gambling, wife gets raped by man who wins her. | ओडिशा: जुए में हारा बीवी, फिर रेप में की दोस्त की मदद, पत्नी ने कराई FIR

ओडिशा: जुए में हारा बीवी, फिर रेप में की दोस्त की मदद, पत्नी ने कराई FIR

नई दिल्ली, 31 मई: ओडिशा के बालसोर से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। वहां पर एक पति ने जुए की लत के कारण अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया। ना सिर्फ दांव पर लगाया बल्कि पत्नी को हारने के बाद, उसने जीतने वाले शख्स की अपनी पत्नी से रेप करने में मदद की। इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ, जब पीड़िता ने थाने में रेप का केस दर्ज कराया। पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि ये घटना 23 मई की है।

पुलिस अफसर केएस. पढी के मुताबिक, पीड़िता बालिकुट गांव की रहने वाली है। पीड़िता के पति को जुए की लत है, इसकी पुष्टि गांव वाले ने भी किया है। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि जब वो अपनी इज्जत बचाने की कोशिश कर रही थी, तब उसके पति ने उसका मुंह बंद कर दिया।  

पुलिस अफसर पढी ने ये भी बताया कि 28 मई को पीड़िता अपने पति और गांव वालों के साथ थाना पहुंचकर लिखित में दिया था कि उसके और आरोपी के बीच समझौता हो गया है। लेकिन फिर अगले दिन ही वो फिर से थाने आई और अपना बयान बदलते हुए केस दर्ज कराया। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Man loses wife in gambling, wife gets raped by man who wins her.

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे