लड़का शादीशुदा महिला के साथ बनाना था शारीरिक संबंध, मना करने पर दी ये ऐसी सजा

By भाषा | Published: July 19, 2019 03:41 PM2019-07-19T15:41:32+5:302019-07-19T15:41:32+5:30

पुलिस ने बताया कि पीड़िता अपने खेत की ओर जा रही थी तभी आरोपी ने उसे टोका और उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही।

Maharashtra 30 year old man killed married woman after she refused sex | लड़का शादीशुदा महिला के साथ बनाना था शारीरिक संबंध, मना करने पर दी ये ऐसी सजा

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsविरार पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने राजेश पवार (30) को हिरासत मे ले लिया है।

महाराष्ट्र में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया जिसने एक विवाहिता द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस के पीआरओ हेमंत केतकर ने शुक्रवार को बताया कि महिला 15 जुलाई को विरार के सैवान इलाके में अपने खेत के समीप खून से लथपथ पाई गई। उसके सिर पर चोट लगी हुई थी।

विरार पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि कुछ सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने राजेश पवार (30) को हिरासत मे ले लिया और उससे पूछताछ की। केतकर ने दावा किया कि पवार ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उसे 17 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता अपने खेत की ओर जा रही थी तभी आरोपी ने उसे टोका और उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। उन्होंने बताया कि जब महिला ने इनकार कर दिया और धमकी दी कि वह अपने पति तथा गांववालों से उसकी शिकायत करेगी तो उसने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। 

Web Title: Maharashtra 30 year old man killed married woman after she refused sex

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे