मध्य प्रदेश: सरकारी स्कूल में टीचर ने चौथी की छात्रा से किया रेप

By धीरज पाल | Published: June 22, 2018 02:27 PM2018-06-22T14:27:32+5:302018-06-22T15:11:49+5:30

मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ बलात्कार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मध्य प्रदेश के बुहर में एक सरकारी स्कूल की चौथी कक्षा की छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसी सरकारी स्कूल का एक शिक्षक है।

Madhya Pradesh government school Shahdol's teacher arrested for raped 4th student | मध्य प्रदेश: सरकारी स्कूल में टीचर ने चौथी की छात्रा से किया रेप

मध्य प्रदेश: सरकारी स्कूल में टीचर ने चौथी की छात्रा से किया रेप

मध्य प्रदेश, 22 जून: मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ बलात्कार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मध्य प्रदेश के बुहर में एक सरकारी स्कूल की चौथी कक्षा की छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसी सरकारी स्कूल का एक शिक्षक है। जिसे पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सरकारी स्कूल में ही शिक्षक ने कक्षा चौथी की छात्रा के साथ बलात्कार किया है। पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। वहीं, शिक्षक को पुलिस ने यह मामला भारतयी दंड संहिता धारा 367 अधिनियम और पॉक्सो एक्ट के तहत यह मामला दर्ज किया है।   


बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े पांच लड़कियों को किया अगवा, जंगल में 10 लोगों ने किया गैंगरेप

हाल ही में मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामन आया था। जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि हाल फिलहाल में मध्य प्रदेश से कई ऐसी घटनाएं सामने आती रही है। ये घटनाएं शिवराज सरकार की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करती है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

 

Web Title: Madhya Pradesh government school Shahdol's teacher arrested for raped 4th student

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे