‘चोर’ कहने पर गुस्से में आकर दोस्त ने मित्र के सीने पर चाकू से वार कर मार डाला, फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट की...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 30, 2021 04:21 PM2021-08-30T16:21:54+5:302021-08-30T16:22:45+5:30

राजस्थान के बूंदी जिले का मामला है। डबलाना पुलिस थाने के प्रभारी रामेश्वर जाट ने कहा कि पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके घरवालों को सौंप दिया गया।

kota Enraged called 'thief' friend stabbed friend death knife posted a picture on Facebook | ‘चोर’ कहने पर गुस्से में आकर दोस्त ने मित्र के सीने पर चाकू से वार कर मार डाला, फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट की...

आरोपी और उसके एक सहयोगी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया।

Next
Highlightsआरोपी ने कथित तौर पर रविवार दोपहर में चाकू खरीदी थी।फेसबुक पर इसके साथ शाम में तस्वीर पोस्ट की थी।आरोपी और पीड़ित दोनों का नाम दीपक काहर है और वे एक ही गांव के हैं।

कोटाः राजस्थान के बूंदी जिले में कहासुनी के बाद एक दोस्त ने ही 17 साल के एक किशोर की कथित तौर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

 

पुलिस के अनुसार दोनों के बीच रविवार शाम से बहस हो रही थी और इसी दौरान ‘चोर’ कहने पर गुस्से में आकर आरोपी ने किशोर के सीने पर चाकू से वार कर दिया। पीड़ित और आरोपी दोनों ही डबलाना पुलिस थाना क्षेत्र में एक फूल की दुकान में काम करते थे। आरोपी और पीड़ित दोनों का नाम दीपक काहर है और वे एक ही गांव के हैं।

डबलाना पुलिस थाने के प्रभारी रामेश्वर जाट ने कहा कि पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके घरवालों को सौंप दिया गया। आरोपी और उसके एक सहयोगी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ़्तारी की कोशिश जारी है। आरोपी ने कथित तौर पर रविवार दोपहर में चाकू खरीदी थी और फेसबुक पर इसके साथ शाम में तस्वीर पोस्ट की थी।

Web Title: kota Enraged called 'thief' friend stabbed friend death knife posted a picture on Facebook

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे