देखें वीडियो: रास्ते में चल रही आदिवासी युवतियों पर युवकों ने फेंका जलता हुआ पटाखा, 4 लोग हुए गिरफ्तार

By आजाद खान | Published: October 31, 2022 09:35 AM2022-10-31T09:35:52+5:302022-10-31T09:58:15+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि युवक आदिवासी युवतियों पर जलता हुआ पटाखा फेंक रहे है और वे चिल्लाकर वहां से भाग रही है। ऐसे में युवकों को हंसते हुए भी सुना गया है।

jhabua district youth throw crackers on tribal girls viral video mp police arrested | देखें वीडियो: रास्ते में चल रही आदिवासी युवतियों पर युवकों ने फेंका जलता हुआ पटाखा, 4 लोग हुए गिरफ्तार

फोटो सोर्स: Twitter @dinesh6186

Highlightsझाबुआ जिले के आदिवासी युवतियों पर जलता हुआ पटाखा फेंकने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पटाखा फेंकते हुए देखा गया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

भोपाल: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ युवकों द्वारा वहां से गुजर रही आदिवासी युवतियों पर पटाखा फेंकने और फोड़ने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले युवकों ने पटाखा फेंका और फिर इस घटना का वीडियो बनाया था।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने भी मामले में कार्रवाई की है। 

वीडियो में क्या दिखा

इस छोटे से वीडियो में यह देखा गया है कि कुछ युवक सड़क के पास खड़े है और ऐसे में उसके पास के कुछ आदिवासी युवतियों वहां से गुजर रही है। इस दौरान एक युवक पटाखा जलाता है और वहां से जा रही आदिवासी युवतियों पर फेंक देता है। 

उन आदिवासी युवतियों पर पटाखा गिरने व उसके धमाके की आवाज से वे लोग डर जाती है और चिल्लाते हुए आगे निकल जाती है। ऐसे में पटाखा फेंकने वाले युवकों द्वारा उन्हें हंसते हुए भी देखा गया है। 

क्या है पूरा मामला

यह घटना मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के पेटलावद में घटी है। बताया जा रहा है कि पेटलावद के मुख्य मार्ग पर कुछ आदिवासी लड़कियां कही जा रही थी। ऐसे में वहां खड़े कुछ युवकों ने उन पर जलता हुआ पटाखा फेंक दिया था। इससे लड़कियां घबड़ा गई थी और चिल्लाने लगी थी जिसे देख युवक बड़े मजे ले रहे थे। 

आरोप है कि अर्पित और उसके साथ खड़े कुछ और लोगों द्वारा यह अपराध किया गया है। ऐसे में पुलिस ने अर्पित समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस पर बोलते हुए झाबुआ एसपी अंगम जैन ने कहा कि वे इस मामले को गंभीरता से देख रहे है। ऐसे में इस घटना को लेकर आदिवासी संगठनों ने इसका विरोध भी किया है। 

Web Title: jhabua district youth throw crackers on tribal girls viral video mp police arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे