आदिवासी महिला से गैंगरेप, बस कंडक्टर और क्लीनर ने दिया अंजाम, दोनों आरोपियों सहित ड्राइवर भी हिरासत में

By मुकेश मिश्रा | Published: January 15, 2022 03:52 PM2022-01-15T15:52:46+5:302022-01-15T15:53:45+5:30

छत्रीपुरा थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि शनिवार अलसुबह एक आदिवासी महिला थाने पहुंची और उसने शिकायत दर्ज कराई की उसके साथ रेप किया गया है।

Indore Tribal woman gang-raped bus conductor and cleaner driver custody madhya pradesh | आदिवासी महिला से गैंगरेप, बस कंडक्टर और क्लीनर ने दिया अंजाम, दोनों आरोपियों सहित ड्राइवर भी हिरासत में

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल एक टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए भेजी गई।

Next
Highlightsगंधवानी की रहने वाली है और मजदूरी के लिए सूरत गुजरात जा रही थी। वह इंदौर गंगवाल बस स्टैंड पहुंची थी।बस एमपी 09 एफए 9525 के कंडक्टर धर्मेंद्र और क्लीनर ने उसके साथ जोर जबरदस्ती करते हुए उसके साथ रेप किया।

इंदौरः बडवानी जिले के गंधवानी से मजदूरी के लिए सूरत जाने के लिए इंदौर पहुंची एक आदिवासी महिला से बस के कंडक्टर और क्लीनर ने गैंगरेप किया। अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत महिला ने पुलिस से की तो पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

 

बस के डाइवर को भी पुलिस ने पकड़ा है। छत्रीपुरा थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि शनिवार अलसुबह एक आदिवासी महिला थाने पहुंची और उसने शिकायत दर्ज कराई की उसके साथ रेप किया गया है। उसने बताया कि वह गंधवानी की रहने वाली है और मजदूरी के लिए सूरत गुजरात जा रही थी। इसके लिए वह इंदौर गंगवाल बस स्टैंड पहुंची थी।

जब वह बस का इंतजार कर रही थी तभी पंजाबी ट्रेवल्स की बस एमपी 09 एफए 9525 के कंडक्टर धर्मेंद्र और क्लीनर ने उसके साथ जोर जबरदस्ती करते हुए उसके साथ रेप किया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल एक टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए भेजी गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों सहित डाईवर को भी हिरासत में लिया है। आगे की कार्यवाही जारी है।पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। डाईवर की भूमिका की जांच की जा रही है।

Web Title: Indore Tribal woman gang-raped bus conductor and cleaner driver custody madhya pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे