आशिक संग मस्ती करते पति ने पत्नी को पकड़ा, गला दबाकर मार डाला, पहुंच गई जेल

By एस पी सिन्हा | Published: July 20, 2021 07:17 PM2021-07-20T19:17:31+5:302021-07-20T19:18:35+5:30

बिहार के मोतिहारी जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सरेया वृत धांगड़ टोली का मामला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

Husband caught wife having fun lover killed together reached jail motihari bihar | आशिक संग मस्ती करते पति ने पत्नी को पकड़ा, गला दबाकर मार डाला, पहुंच गई जेल

पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

Highlightsआशिक मौके से फरार हो गया.अपनी पत्नी व आशिक को जमकर फटकार लगाई.पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पटनाः बिहार के मोतिहारी जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सरेया वृत धांगड़ टोली में एक पति को पत्नी के आशिक के साथ रंगेलिया मनाते पकड़ना महंगा पड़ गया.

रंगरेलियां मनाने में खलल डालने पर पत्नी व आशिक ने मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आशिक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक विनोद महतो 38 वर्ष के भाई मुन्ना महतो ने पुलिस को बताया है कि उसका भाई किसी काम से घर से बाहर गया था.

इसी का मौका उठाकर उसकी भाभी व उसका आशिक घर में मस्ती कर रहे थे. तभी अचानक उसका भाई घर पर पहुंच गया और अपनी पत्नी को आशिक संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. जिसको लेकर उसने अपनी पत्नी व आशिक को जमकर फटकार लगाई.

वहीं इस घटना में बुरी तरह से फंस चुकी पत्नी ने अपने बचाव के लिए आशिक संग मिलकर उसके भाई की गला दबाकर हत्या कर दी. मुन्ना महतो ने बताया कि घर मे घिघियाने की आवाज सुनकर जबतक लोग पहुंचे तबतक आशिक बाइक लेकर फरार हो गया. वहीं पत्नी घर मे रोने का नौटंकी करने लगी.

सूचना पर पहुची पहाड़पुर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आशिक की चक्कर में पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दिया. वहीं आशिक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Web Title: Husband caught wife having fun lover killed together reached jail motihari bihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे