पलवल: 2 घंटे में रॉड से पीट कर 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, फौज में कर चुका है काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 2, 2018 10:06 AM2018-01-02T10:06:11+5:302018-01-02T10:24:01+5:30

पलवल में रॉड मारकर हत्या करने वाले साइको किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

haryana psycho killer six people murdered at separate locations in palwal | पलवल: 2 घंटे में रॉड से पीट कर 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, फौज में कर चुका है काम

पलवल: 2 घंटे में रॉड से पीट कर 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, फौज में कर चुका है काम

हरियाणा के पलवल में सोमवार रात एक सनकी किलर ने  6 लोगों की हत्या कर दी। रॉड मारकर  इस साइको किलर ने  6 लोगों की हत्या की  है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।साइको सीरियल किलर ने इस घटना को मंगलवार तड़के 2 से 4 बजे के बीच अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक वह फौज में भी रह चुका है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 6 लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद ये आरोपी मौके से फरार हो गया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। 

पुलिस पर भी किलिर ने किया हमला

 इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है.।कहा जा रहा है आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है। जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जबकि इस आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है।


Web Title: haryana psycho killer six people murdered at separate locations in palwal

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे