पब की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने ऐसे किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

By कोमल बड़ोदेकर | Published: July 20, 2018 08:22 AM2018-07-20T08:22:02+5:302018-07-20T08:22:02+5:30

दिल्ली से सटे गुरुग्राम (गुड़गांव) में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बीते कुछ महीनों में गुरुग्राम और उसके आसपास के इलाकों में पुलिस की दबिश चलते ब्यूटी पार्लर, नाइट क्लब और पब की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का एक बाद एक सिलसिलेवार तरीके से खुलासा हुआ है।

haryana new delhi gurugram police pub customer sex racket disclosure girls arrested | पब की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने ऐसे किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

पब की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने ऐसे किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

नई दिल्ली, 20 जुलाई। दिल्ली से सटे गुरुग्राम (गुड़गांव) में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बीते कुछ महीनों में गुरुग्राम और उसके आसपास के इलाकों में पुलिस की दबिश चलते ब्यूटी पार्लर, नाइट क्लब और पब की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का एक बाद एक सिलसिलेवार तरीके से खुलासा हुआ है।

ताजा मामला गुरूग्राम स्थित एमजी रोड पर पब में छापेमारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो लड़कियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मी अंदाज में पुलिस पहले पब में फर्जी ग्राहक बनकर पहुंची बातचीत में जिस्मफरोशी की बात सामने आई। सौदेबाजी होते ही पुलिस को अलर्ट मिला और नाइट क्लब में छापा मार कर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि मसाज पार्लरों के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट पर नकेल कसने के बाद अब पुलिस पब, बार और नाईट क्लब की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे पर लगाम लगाने के लिए मिशन चला रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमिश्नर के आदेश के बाद पुलिस ने जीएमडी मॉल के इओन बार से एक मैनेजर सहित बाउंसर को सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

Web Title: haryana new delhi gurugram police pub customer sex racket disclosure girls arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे