Haryana murder crime Illegal relationship woman husband protests after alcohol and throwing canal | महिला से था अवैध संबंध, पति ने किया विरोध, शराब पिलाने के बाद नहर में फेंक कर मारा
पूछताछ के दौरान दोनों ने पूरी वारदात का खुलासा किया और इनमें से एक ने पीड़ित की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की बात की।

Highlightsकुरुक्षेत्र के आदर्श पुलिस थाने के एसएचओ सूरज चावला ने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कुबूल किया कि उन्होंने पहले पीड़ित को अपने साथ शराब पिलायी। अधिकारी ने कहा कि शव बरामद होने की सूरत में दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। सोमवार देर रात वारदात को अंजाम दिया गया, जब दोनों आरोपियों ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति को भाखड़ा नहर की नरवाना शाखा में फेंक दिया।

कुरुक्षेत्रःहरियाणा के कुरुक्षेत्र के पास दो ग्रामीणों ने अपने गांव के एक 28 वर्षीय व्यक्ति को शराब पिलाने के बाद नहर में फेंक दिया। इनमें से एक ग्रामीण के पीड़ित की पत्नी से अवैध संबंध थे, जिसे जारी रखने के लिए उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

कुरुक्षेत्र के आदर्श पुलिस थाने के एसएचओ सूरज चावला ने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कुबूल किया कि उन्होंने पहले पीड़ित को अपने साथ शराब पिलायी। नशे में धुत हो जाने के बाद उसे मारने के लिए नहर में फेंक दिया। उन्होंने कहा कि दोनों को फिलहाल हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है क्योंकि अब तक पीड़ित का शव बरामद नहीं किया जा सका है।

अधिकारी ने कहा कि शव बरामद होने की सूरत में दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सोमवार देर रात वारदात को अंजाम दिया गया, जब दोनों आरोपियों ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति को भाखड़ा नहर की नरवाना शाखा में फेंक दिया।

पुलिस को कुछ लोगों ने सूचित किया कि उन्होंने तीन लोगों को एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर नहर की तरफ जाते देखा लेकिन कुछ मिनट बाद ही मोटरसाइकिल पर सिर्फ दो लोग वापस आए। शक होने पर लोगों ने 30 वर्षीय और 20 वर्षीय आरोपियों को पकड़ लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। चावला ने कहा कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पूरी वारदात का खुलासा किया और इनमें से एक ने पीड़ित की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की बात की। महिला से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से दोनों को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। 

पति-पत्नी और उनके दो बच्चों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले

कोतवाली नगर क्षेत्र की आवास विकास कालोनी में मंगलवार सुबह पति—पत्नी और उनके दो बच्चों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले । पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि जिला मऊ निवासी ललित किशोर गौड़ (40), उनकी पत्नी प्रीति (34) अपने दो बच्चों प्रेम (12) और आकृति (8) के साथ आवास-विकास कालोनी में किराये के मकान में दो वर्ष से रह रहे थे। चतुर्वेदी ने बताया कि मंगलवार सुबह छह बजे दूध वाले ने आकर पुकारा तो घर से बाहर कोई नहीं निकला। उसने खिड़की से झांककर देखा तो ललित का शव आगे वाले कमरे में फांसी पर झूल रहा था। उन्होंने बताया कि दूध वाले ने पुलिस को तत्काल सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो ललित की पत्नी और दो बच्चों के शव भी अलग-अलग कमरों में लटके पाए गए।

उप्र में दहेज के लालच में ससुराल वालों ने की युवती की हत्या

उत्तर प्रदेश के जोहरा गांव में 24 वर्षीय एक युवती की उसके ससुराल वालों ने दहेज की मांग के चलते कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की है। उन्होंने बताया कि मृतका के ससुर संतराम, पति के भाई लाकेश और उसकी पत्नी जयंती के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार युवती मनीषा को उसके पति के परिवार वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। उन्होंने कहा कि फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

खंभे से टकरायी बाइक : दो युवकों की मौत

उदयपुर थानाक्षेत्र के रहुआ लालगंज में बुधवार को तेज रफ़्तार बाइक के अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा जाने से दो युवकों की मौत हो गयी। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) दिनेश द्विवेदी ने बताया कि धर्मेश सरोज और रोहित सरोज बाइक से तेज रफ़्तार से जा रहे थे कि रहुआ लालगंज के निकट वाहन अनियंत्रित हो गया और खंभे से जा टकराया। द्विवेदी ने बताया कि दुर्घटना में धर्मेश और रोहित गंभीर रूप से घायल हो गये । उन्हें तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

ट्रैक्टर से कुचलकर बुजुर्ग किसान की मौत

बांदा जिला मुख्यालय में कचहरी के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने एक बुजुर्ग किसान को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बुधवार को बताया कि मंगलवार दोपहर झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर कचहरी से सटे संकटमोचन मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान मटौंध क्षेत्र के अछरौंड गांव निवासी भोला (65) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि किसान कचहरी का काम निपटाकर अपने गांव जाने के लिए टैक्सी स्टैंड जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ। सिंह ने बताया कि भीड़ ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

Web Title: Haryana murder crime Illegal relationship woman husband protests after alcohol and throwing canal
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे