बहला-फुसलाकर खेत में ले जाकर 15 वर्षीय किशोर ने पांच वर्षीय बच्चे से किया कुकर्म, अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 29, 2022 10:59 AM2022-11-29T10:59:51+5:302022-11-29T11:00:58+5:30

उत्तर प्रदेशः कटरा बाजार थाना प्रभारी चितवन कुमार ने बताया कि क्षेत्र के गांव में रहने वाले किशोर पर आरोप है कि वह पांच वर्षीय बच्चे को सोमवार को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया, जहां उसने उससे दुष्कर्म किया।

Gonda 15-year-old teenager misbehaved five-year-old child seducing her farm case unnatural rape registered up police | बहला-फुसलाकर खेत में ले जाकर 15 वर्षीय किशोर ने पांच वर्षीय बच्चे से किया कुकर्म, अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

Next
Highlightsदुष्कर्म करने के मामले में 15 वर्षीय किशोर को हिरासत में लिया गया है। अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के संबंध में भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

गोंडाः उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पांच वर्षीय एक बच्चे से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में 15 वर्षीय किशोर को हिरासत में लिया गया है। जिले के कटरा बाजार थाना प्रभारी चितवन कुमार ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले किशोर पर आरोप है कि वह पांच वर्षीय बच्चे को सोमवार को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया, जहां उसने उससे दुष्कर्म किया।

पीड़ित बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के संबंध में भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़ित बालक की चिकित्सकीय जांच कराई जाएगी।

नोएडा : पिता के मित्र पर बच्ची के साथ बलात्कार का आरोप, गिरफ्तार

जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र मे स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली नौ वर्षीय छात्रा के साथ उसके पिता के मित्र ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी भी सोसाइटी में ही रहता है और उसने सोसाइटी के क्लब में ले जाकर बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित छात्रा के साथ वहीं पर रहने वाले 57 वर्षीय आरोपी ने रविवार शाम को बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता और आरोपी दोनों दोस्त हैं।

Web Title: Gonda 15-year-old teenager misbehaved five-year-old child seducing her farm case unnatural rape registered up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे