Garhwa Crime News: प्रेम प्रसंग से नाराज बाप ने बेटी को गोली मार कर ली जान, प्रेमी को जमकर पीटा, जानें मामला

By एस पी सिन्हा | Published: November 22, 2023 07:12 PM2023-11-22T19:12:47+5:302023-11-22T19:13:34+5:30

Garhwa Crime News: नगारी गांव के संजय सिंह अपनी बेटी की करतूत से परेशान थे। उनकी बेटी पास के गांव दूधवल में रहने वाले एक युवक से प्यार कर बैठी थी।

Garhwa Crime News papa killed beti Anger love affair father took his life by shooting his daughter beat her lover fiercely jharkhand police | Garhwa Crime News: प्रेम प्रसंग से नाराज बाप ने बेटी को गोली मार कर ली जान, प्रेमी को जमकर पीटा, जानें मामला

सांकेतिक फोटो

Highlightsआरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू की।दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

Garhwa Crime News: झारखंड में गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के नगारी गांव से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है जहां बेटी के प्रेम प्रसंग से गुस्साए बाप ने अपने हाथो बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने इस घटना को छिपाने की कोशिश की, लेकिन यह घटना सामने आ गई और आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू की। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगारी गांव के संजय सिंह अपनी बेटी की करतूत से परेशान थे। उनकी बेटी पास के गांव दूधवल में रहने वाले एक युवक से प्यार कर बैठी थी। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

इस बात की जानकारी जब लड़की के माता-पिता को हुई तो वे बेटी से नाराज हो गये। गुस्साए पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी फिर धमकी देकर युवक को छोड़ दिया। प्रेमी के घर से जाने के बाद पिता ने घर में रखे देसी बंदूक को निकाला और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी बंदूक भी बरामद किया गया है। वही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

Web Title: Garhwa Crime News papa killed beti Anger love affair father took his life by shooting his daughter beat her lover fiercely jharkhand police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे