Dumka Gang Rape: स्पेनिश महिला के साथ झारखंड के दुमका में हुआ गैंगरेप, 10 आरोपी नामजद, पुलिस की जांच जारी

By आकाश चौरसिया | Published: March 2, 2024 11:26 AM2024-03-02T11:26:06+5:302024-03-02T11:42:31+5:30

Jharkhand Gang Rape: स्पेन की पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि बीती रात हंसडीहा थाना क्षेत्र में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस उसकी मेडिकल जांच सहित आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Gang rape of Spanish woman in Dumka Jharkhand 10 accused named police investigation ongoing | Dumka Gang Rape: स्पेनिश महिला के साथ झारखंड के दुमका में हुआ गैंगरेप, 10 आरोपी नामजद, पुलिस की जांच जारी

फाइल फोटो

Highlightsझारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्ममहिला ने पुलिस थाने में बीती रात शिकायत कीदुमका में अब पुलिस की जांच जारी है

रांची: झारखंड के दुमका में स्पेनिश (Spanish) महिला के साथ बीती रात यानी शुक्रवार को गैंगरेप हुआ। वह महिला बाइक टूर पर निकली थी और इस कड़ी में वह झारखंड (Jharkhand) पहुंची। महिला ठहरने के लिए एक टेंट में रात गुजारने के लिए रुकी और फिर इस दौरान स्पेनिश महिला के साथ करीब 10 लोगों ने गैंगरेप कर दिया। 

स्पेन की पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि बीती रात हंसडीहा थाना क्षेत्र में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस उसकी मेडिकल जांच सहित आवश्यक कार्रवाई कर रही है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

सामने आई खबरों की मानें तो इस वारदात में करीब 10 लोग शामिल थे। दूसरी तरफ पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीतांबर सिंह खेरवार मौके पर पहुंचे और तब जाकर 3 लोगों को हिरासत में लिया गया। अब पीड़ित महिला को फुलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। 

मिली जानकारी के तहत स्पेनिश महिला पति के साथ बाइक से टूर पर निकली थी। वह झारखंड के दुमका होते हुए भागलपुर की ओर जा रही थी। लेकिन, शुक्रवार देर रात 12 बजे वह हंसडीहा बाजार से पहले एक सुनसान जगह पर टेंट लगाकर सो गई। लेकिन आसपास में घात लगाए युवक वहां पहुंच गए और युवकों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसके साथ मारपीट की।

Web Title: Gang rape of Spanish woman in Dumka Jharkhand 10 accused named police investigation ongoing

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे