Father Gave Them 2 or 4 year old Daughter Alcohol poisoning in Ukraine | 2 और 4 साल की बेटियों को पिता ने पिलाई शराब, सड़क पर मिलीं बेहोश, गिरफ्तारी के बाद सामने आई ये बात
तस्वीर स्त्रोत- डेली मेल

Highlightsबच्चियों की मां पिता के साथ नहीं बल्कि दूसरे देश में रहती है। शराब की वजह से दोनों बच्चियां एल्कोहल पॉइजनिंग की शिकार हो गईं थी।

यूक्रेन के खेरसन में एक पिता ने अपनी दो और चार साल की बेटियों को शराब पिला दी। पिता को यूक्रेन की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पिता ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि उसकी बेटियां भूख से रो रही थी, इसलिए उसने बेटियों को शराब पिला दी। पिता ने यह भी बताया कि उसके घर में दूध नहीं था। 

डेली मेल पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बच्चियों सड़क पर बेहोश मिलीं थी। शराब की वजह से दोनों बच्चियां एल्कोहल पॉइजनिंग की शिकार हो गईं थी। डेली मेल के मुताबिक बच्चियों को भूख लगी थी और दोपहर में वह रो-रोकर पिता से खाना मांग रही थी। पिता उस वक्त नशे में था तो उसने गुस्से में दोनों बच्चियों को भी शराब पिला दी। 

दोनों बच्चियां फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि दोनों की हालत पहले से बेहतर है। डॉक्टर के मुताबिक अगर सही वक्त पर उन्हें अस्पताल नहीं लाया गया होता तो दोनों की मौत हो सकती थी। पिता का नाम मिकोल बताया जा रहा है। 

खबर के मुताबिक बच्चियों की मां पिता के साथ नहीं बल्कि दूसरे देश में रहती है। घटना तीन अक्टूबर 2019 की है। बच्चियों को पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया था। 


Web Title: Father Gave Them 2 or 4 year old Daughter Alcohol poisoning in Ukraine
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे