पूर्वी चंपारणः शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग लड़की का एक साल तक किया यौन शोषण, प्राथमिकी दर्ज

By एस पी सिन्हा | Published: October 10, 2021 07:48 PM2021-10-10T19:48:57+5:302021-10-10T19:50:10+5:30

बिहार में पूर्वी चंपारण के बंजरिया थाना क्षेत्र का मामला है.गांव का ही युवक पीड़िता को शादी का झांसा देकर लगभग एक साल से उसका यौन शोषण करता रहा.

East Champaran pretext marriage young man sexually abused minor girl a year FIR registered | पूर्वी चंपारणः शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग लड़की का एक साल तक किया यौन शोषण, प्राथमिकी दर्ज

आरोपी युवक शादी करने का झांसा देकर उसके साथ लगभग एक वर्ष से शारीरिक संबंध बना रहा था.

Highlightsआरोपी युवक उसके घर में घुसकर शारीरिक संबंध बनाने लगा.घटना के बाद युवक गांव से फरार हो गया है.मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

पटनाः बिहार में पूर्वी चंपारण के बंजरिया थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की का साल तक यौन शोषण किये जाने का मामला सामने आया है.

 

जब आरोपी युवक ने शादी करने से मना कर दिया तो पीड़िता ने महिला थाने में जाकर न्याय की गुहार लगाई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बताया जाता है कि गांव का ही युवक पीड़िता को शादी का झांसा देकर लगभग एक साल से उसका यौन शोषण करता रहा. पीडिता ने अपने आवेदन में गांव के ही युवक हसीबुल्लाह पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.

उसने बताया कि आरोपी युवक शादी करने का झांसा देकर उसके साथ लगभग एक वर्ष से शारीरिक संबंध बना रहा था. बुधवार की रात को जब वह घर पर अकेली थी तथा मां उसकी ऑपरेशन के लिए अस्पताल गई थी. इसी बीच आरोपी युवक उसके घर में घुसकर शारीरिक संबंध बनाने लगा.

लेकिन तभी उसके रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया. घटना के बाद युवक गांव से फरार हो गया है. इसके बाद पीड़िता ने महिला थाना में आवेदन देकर युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

Web Title: East Champaran pretext marriage young man sexually abused minor girl a year FIR registered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे