Dubai uae Indian engineer died falling sixth floor Sharjah resident Kerala debated over phone thrown down | शारजाह में छठी मंजिल से गिरने से भारतीय इंजीनियर की मौत, केरल का निवासी था, फोन पर हुआ था बहस, नीचे फेंक दिया था
पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Highlightsखलीज टाइम्स में सोमवार को प्रकाशित खबर के मुताबिक सुमेश नामक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर केरल का निवासी था।शारजाह के अल धैड में एक इमारत में रहता था और शुक्रवार को वह इमारत से गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के साथ उसके कमरे में रहने वालों ने कहा कि सुमेश कुछ व्यक्तिगत कारणों से परेशान था।

दुबईः संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह में ईद-उल-अजहा के दिन एक आवासीय इमारत की छठी मंजिल से गिरकर 24 वर्षीय एक भारतीय इंजीनियर की मौत हो गई।

खलीज टाइम्स में सोमवार को प्रकाशित खबर के मुताबिक सुमेश नामक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर केरल का निवासी था। खबर के अनुसार सुमेश शारजाह के अल धैड में एक इमारत में रहता था और शुक्रवार को वह इमारत से गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई। खबर के मुताबिक सुमेश फोन पर किसी से बात कर रहा था और घटना से कुछ मिनट पहले उसने फोन नीचे फेंक दिया था। वह एक साल पहले यूएई आया था और शारजाह के मुवैलेह क्षेत्र में डिजायनर के तौर पर काम करता था।

मृतक के साथ उसके कमरे में रहने वालों ने कहा कि सुमेश कुछ व्यक्तिगत कारणों से परेशान था। खबर के अनुसार सुमेश के साथी दिलीप ने कहा, “ईद-उल-अजहा का दिन था और हमारे रसोइये ने बिरयानी बनाई थी। हम हंसी मजाक कर रहे थे और अच्छा समय बीत रहा था। सुमेश भी हमारे साथ हंस रहा था। वह खुश दिख रहा था। किसी ने ऐसा नहीं सोचा था।” एक अन्य साथी शंस के एफ ने कहा कि सुमेश वार्षिक अवकाश पर भारत जाना चाहता था लेकिन कोविड-19 के कारण नहीं जा पाया था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

सड़क दुघर्टना में चार लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में वाहन चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई और तीन बच्चे घायल हो गए। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के बांगो थाना क्षेत्र के अंतर्गत परला गांव के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया।

इस घटना में स्कार्पियो सवार मोनी कुमारी (32), दीपक कुमार शर्मा (22), त्रिपुरारी शर्मा (32) तथा वाहन चालक शंकर कहार (40) की मौत हो गई। इसके अलावा इस घटना में तीन बच्चे मानवी (6), मानव (6) और मयंक (4) घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोरबा निवासी अरुण शर्मा के दशगात्र (व्यक्ति की मृत्यु के बाद होने वाला एक संस्कार) में शामिल होने के लिए बिहार के लखीसराय रामचंद्रपुर से उनकी पुत्री मोनी और परिवार के अन्य सदस्य स्कार्पियो वाहन में सवार होकर निकले थे।

आज तड़के उनका वाहन कटघोरा-अम्बिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित परला गांव के पास सड़क के दूसरी ओर खड़े एक ट्रक से टकरा गया। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायल बच्चों को कोरबा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

बिजली का झटका लगने से दो सगे भाइयों की मौत

भदोही जिले के कोतवाली इलाके में सोमवार को बिजली के करंट की चपेट में आये तीन सगे भाइयों में से दो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक करंट का झटका लगने से दूर जा गिरा और उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस के मुताबिक घटना धौरहरा चौकी के परसपुर गांव में संतोष चौरसिया के मकान के निर्माणाधीन हिस्से में सोमवार सुबह हुई।

रक्षा बंधन के दिन तीनों भाइयों की एक मात्र नौ साल की बहन रोशनी राखी बाँधने को लेकर तैयारी कर चुकी थी। जिसके लिए भाई स्नान करके तैयार हो रहे थे। पुलिस के मुताबिक हादसे में नितीश चौरसिया (21), ऋतिक चौरसिया (19) की मौत हो गई वहीं रोशन (12) भी बिजली का झटका लगने से घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक घर के निर्माणाधीन हिस्से में गीले फर्श से बिजली के तार का संपर्क होने के बाद उन्हें करंट लगा। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज इंद्रजीत यादव ने ज़रुरी कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Web Title: Dubai uae Indian engineer died falling sixth floor Sharjah resident Kerala debated over phone thrown down
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे