दिल्ली: साहिल ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, बोला: "हत्या का कोई पछतावा नहीं"

By अंजली चौहान | Published: May 30, 2023 12:23 PM2023-05-30T12:23:24+5:302023-05-30T12:45:35+5:30

रोहिणी के शाहबाद डेयरी इलाके में दिल्ली की 16 वर्षीय किशोरी की हत्या करने वाले साहिल को मंगलवार को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

Delhi MURDER CASE Sahil made a big disclosure in interrogation said No remorse for the murder | दिल्ली: साहिल ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, बोला: "हत्या का कोई पछतावा नहीं"

फाइल फोटो

Highlightsदिल्ली में नाबालिग की के आरोपी साहिल ने पूछताछ में खुलासा किया हैपुलिस के अनुसार, साहिल को हत्या का पछतावा नहींसाहिल को दो दिन की पुलिस की रिमांड में बेजा गया है

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के रोहिणी में शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग की हत्या का आरोपी साहिल इस समय पुलिस की गिरफ्त में है। साहिल ने पुलिस पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 20 वर्षीय आरोपी ने निर्मम हत्या की बात कबूली है और उसका कहना है कि उसे इसका जरा भी पछतावा नहीं है।

साहिल ने 16 साल की नाबालिग मासूम लड़की की हत्या कर भागने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में अब पुलिस लगातार मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है और पूछताछ कर रही है। साहिल का कहना है कि उसने यह जघन्य अपराध गुस्से में आकर किया क्योंकि मृतका कथित तौर पर उसकी मित्र थी लेकिन वह दोस्ती तोड़ना चाहती थी। 

दिल्ली में हुए इस निर्मम हत्या का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी कैसे नाबालिग को चाकू से गोद रहा है और फिर एक पत्थर से उसे कूचल देता है। इस दौरान वीडियो में दर्जन भर लोग नजर आ रहे हैं जो घटना को देख रहे लेकिन कुछ भी नहीं कर रहे हैं। 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपने कृत्य के लिए कोई पछतावा नहीं दिखाया। पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि आरोपी साहिल ने करीब 15 दिन पहले हत्या में प्रयुक्त चाकू खरीदा था। पुलिस को शक है कि आरोपी ने 15 दिन पहले नाबालिग की हत्या की साजिश रची थी।

आरोपी ने अभी यह नहीं बताया है कि उसने चाकू कहां से खरीदा था। हालांकि, पुलिस को संदेह है कि उसने इलाके में हर गुरुवार और रविवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजारों से इसे खरीदा होगा।

आरोपी साहिल ने किसी शातिर हत्यारे की तरह घटना को अंजाम देकर भागने की योजना बनाई थी। हालांकि, मामला सामने आने के फौरन बाद पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी। पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए उसे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया और मामले में आगे की जांच कर रही है। 

बता दें कि साहिल को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। सूत्रों के अनुसार सुरक्षा कारणों से साहिल को मंगलवार की सुबह ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। दिल्ली पुलिस की दलीलें सुनने के बाद ड्यूटी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ज्योति नैन ने दो दिन की रिमांड मंजूर कर ली।

दिल्ली पुलिस ने साहिल की रिमांड इस आधार पर मांगी थी कि हत्या में इस्तेमाल हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है और वह लगातार अपने बयान बदल रहा था जिसे सत्यापित करने की आवश्यकता है। साहिल को दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था।

Web Title: Delhi MURDER CASE Sahil made a big disclosure in interrogation said No remorse for the murder

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे