दिल्ली: दुकान के सामने दोस्तों के साथ अंडे खा रहे युवक को मारी गोली

By भाषा | Published: February 17, 2019 06:14 AM2019-02-17T06:14:43+5:302019-02-17T06:14:43+5:30

मनीष को गुरू तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि उसकी हालत अब स्थिर है।

Delhi: A man shot eating eggs with friends in front of the shop | दिल्ली: दुकान के सामने दोस्तों के साथ अंडे खा रहे युवक को मारी गोली

दिल्ली: दुकान के सामने दोस्तों के साथ अंडे खा रहे युवक को मारी गोली

नयी दिल्ली, 16 फरवरीः उत्तर-पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में आभूषण की एक दुकान के सामने अपने दोस्तों के साथ कथित तौर पर अंडे खाने के लिए 17 वर्षीय एक लड़के को गोली मार दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार की है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मनीष, उमेश वर्मा की दुकान के सामने अपने दोस्तों के साथ अंडे खा रहा था। दुकान के मालिक ने अंडे खा रहे मनीष और अन्य के समक्ष इस पर आपत्ति जताई और बाद में कुछ लोगों को बुला लिया जिसने लड़के को गोली मार दी।

मनीष को गुरू तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि उसकी हालत अब स्थिर है। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है और वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Web Title: Delhi: A man shot eating eggs with friends in front of the shop

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली