Andhra Pradesh ki khabar: दवा खरीदने गए व्यक्ति की ​गिर जाने से मौत, परिवार ने पिटाई का आरोप लगाया

By भाषा | Published: April 20, 2020 05:56 PM2020-04-20T17:56:34+5:302020-04-20T17:56:34+5:30

देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच कई खबरें आ रही हैं। पुलिस पर कई आरोप लग रहे है। वहीं लोग भी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस, डॉक्टर सहित कई को परेशान कर रहे हैं।

Corona virus India Andhra Pradesh Death person buy medicine family accused beating | Andhra Pradesh ki khabar: दवा खरीदने गए व्यक्ति की ​गिर जाने से मौत, परिवार ने पिटाई का आरोप लगाया

पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया कि वह दवाई लेने जा रहा था। (file photo)

Highlightsगुंटूर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक जे प्रभाकर राव ने सतेनापल्ली शहर के उप निरीक्षक आर रमेश बाबू को निलंबति कर दिया है।मामले में जांच के आदेश दिये हैं। मृत शेख गाौस लकड़ी का व्यापार करता था और दिल का मरीज था।

अमरावतीः आंध्र प्रदेश के एक शहर में लाकडाउन के दौरान 33 साल का एक व्यक्ति अपने पिता के लिये दवाई लेने गया था और उससे पूछताछ किये जाने के बाद वह गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गयी, पुलिस ने यह जानकारी दी। हालांकि परिजनों ने पिटाई का आरोप लगाया है।

घटना के बाद से स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त होने की खबर के बीच गुंटूर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक जे प्रभाकर राव ने सतेनापल्ली शहर के उप निरीक्षक आर रमेश बाबू को निलंबति कर दिया है और मामले में जांच के आदेश दिये हैं। मृत शेख गाौस लकड़ी का व्यापार करता था और दिल का मरीज था।

पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया कि वह दवाई लेने जा रहा था। उप निरीक्षक ने उसे चेक पोस्ट पर रोका और कथित रूप से उसकी पिटाई कर दी जिसके बाद वह गिर गया। उसका चचेरा भाई मौके पर पहुंचा और उसे तत्काल पास के एक निजी अस्पताल में ले गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

Web Title: Corona virus India Andhra Pradesh Death person buy medicine family accused beating

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे