9वीं क्लास की छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 5, 2020 11:08 AM2020-02-05T11:08:41+5:302020-02-05T11:08:41+5:30

9वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 साल की लड़की के साथ दो लोगों ने रेप किया। इसके बाद उसका वीडियो बनाकर लड़की को ब्लैकमेल करते रहे।

Class IX student raped by two men and Accused of blackmailing a video in Muzaffarnagar | 9वीं क्लास की छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

वीडियो बनाकर लड़की को किया ब्लैकमेल। (फोटो सोर्स- प्रतिकात्मक चित्र)

Highlightsउत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से रेप का एक नया मामला सामने आया है।आरोपी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वे वीडियो इंटरनेट पर जारी कर देंगे।

देश में लगातार बढ़ती जा रही रेप की घटनाएं भारत के लिए चिंता का विषय बनती जा रही है। ऐसे में अहम सवाल यह है कि आखिरकार कब इसी तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ठोस कदम उठाएगी। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से रेप का एक नया मामला सामने आया है। 9वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 साल की लड़की के साथ दो लोगों ने रेप किया। इसके बाद उसका वीडियो बनाकर लड़की को ब्लैकमेल करते रहे। 

आरोपी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वे वीडियो इंटरनेट पर जारी कर देंगे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी 17 वर्षीय लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे। लड़की की मां द्वारा पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, नायाब और परवेश नाम के दो शख्स लड़की को कुछ दिन पहले कोतवाली पुलिस थाना इलाके के तहत आने वाले एक घर में ले गए और कथित रूप से उससे बलात्कार किया। 

शिकायत के अनुसार आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया और लड़की को धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वे वीडियो को ऑनलाइन जारी कर देंगे। आरोपी फरार हैं। लड़की की चिकित्सा जांच की जा रही है। 
 

Web Title: Class IX student raped by two men and Accused of blackmailing a video in Muzaffarnagar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे