उन्नाव में फिर हुई हैवानियत, 25 साल के युवक ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, मामला दर्ज

By कोमल बड़ोदेकर | Published: May 25, 2018 05:10 AM2018-05-25T05:10:23+5:302018-05-25T05:15:53+5:30

उत्तर प्रदेश का उन्नाव एक बार फिर दुष्कर्म के चलते खबरों में है। पहले बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामले ये शहर सुर्खियों में सुर्खियों में था, लेकिन ताजा मामला एक  9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का है। घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है।

Circle officer, SK Singh: 9 year old girl allegedly raped by a 25 year old man in Unnao uttar pradesh | उन्नाव में फिर हुई हैवानियत, 25 साल के युवक ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, मामला दर्ज

उन्नाव में फिर हुई हैवानियत, 25 साल के युवक ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, मामला दर्ज

उन्नाव, 25 मई। उत्तर प्रदेश का उन्नाव एक बार फिर दुष्कर्म के चलते खबरों में है। पहले बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामले ये शहर सुर्खियों में सुर्खियों में था, लेकिन ताजा मामला एक  9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का है। घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। इस बारे में पुलिस ने बताया की एक 9 साल की मासूम  के साथ एक 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया है। सर्कल ऑफिसर एसके सिंह ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया है। हम मामले क जांच कर रहे हैं।



वहीं उन्नाव गैंगरेप केस की जांच कर रही सीबीआई ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने भी पीड़िता से रेप किया है। ऐसे में पुलिस ने कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एक्शन लिया है।  खबर के अनुसार  बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को एक फिर से पुलिस ने रिमांड पर लिया है। कुलदीप सिंह सेंगर को 3 दिन के लिए सीबीआई की कस्टडी में भेजा है।

सीबीआई ने इस केस में शशि सिंह ही पीड़ित को नौकरी दिलाने का झांसा देकर कुलदीप सिंह के घर लाई थी।सीबीआई ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत कोर्ट के समक्ष पीड़िता का बयान दर्ज किया है। जिसमें पीड़िता अपने आरोपों पर बनी रही। सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच में भी देरी की और लड़की के वजाइनल स्वैब और कपड़ों को फरेंसिक लैब नहीं भेजा गया। 

गौरतलब है कि कुलदीप सिंह सेंगर, शशि सिंह और अन्य आरोपियों को सीबीआई ने  13-14 अप्रैल 2018 को  गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने उनसे पूछताछ की है और साथ ही यह विधायक के साथ पुलिस की सांठगांठ का भी पता लगा रही है।
 

Web Title: Circle officer, SK Singh: 9 year old girl allegedly raped by a 25 year old man in Unnao uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे