शादी के बाद प्रेमिका को नहीं दे रहा था टाइम, लड़की ने दी ऐसी खौफनाक सजा

By पल्लवी कुमारी | Published: July 11, 2018 09:04 AM2018-07-11T09:04:10+5:302018-07-11T09:04:10+5:30

घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले की है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

bihar sitamarhi married girlfriend cut private part of her boyfriend | शादी के बाद प्रेमिका को नहीं दे रहा था टाइम, लड़की ने दी ऐसी खौफनाक सजा

शादी के बाद प्रेमिका को नहीं दे रहा था टाइम, लड़की ने दी ऐसी खौफनाक सजा

सीतामढ़ी,11 जुलाई: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवक को शादी के बाद अपनी शादीशुदा प्रेमिका को समय नहीं देने का इतना भारी भुगतान करना पड़ेगा, ये कभी नहीं सोचा था। प्रेमी के शादी करने पर प्रेमिक इतना ज्यादा गुस्सा हुई कि उसने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट ही काट डाले। 

प्रेमिका ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को धाराधार हथियार से काटा है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव निवासी रमेश पासवान, जिसकी उम्र 21 साल है, वह अपनी पड़ोस में रहने वाली तथाकथित भाभी रंजू देवी से कई सालों ने अवैध रिश्ता था। महिला की उम्र 35 वर्ष की है। 

बिहार: 13 वर्षीय छात्रा रेप मामले में 19 में से 7 आरोपी हुए गिरफ्तार, शिक्षक समेत प्रिंसिपल हैं शामिल

कुछ दिनों पहले ही रमेश की शादी हुई थी। जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ अधिक वक्त बिताता था। ये बात प्रेमिक को बिल्कुल बर्दाश नहीं हुई। पुलिस के मुताबिक महिला रंजू पर आरोप है कि वह रमेश पर पत्नी को छोड़ कर अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाने को कह रहे थे। रमेश ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। 

इसी बात से नाराज सोमवार( 9 जुलाई) की शाम रंजू ने बहला फुसलाकर रमेश को अपने घर बुलाया और प्यार से बातें करने लगी। इसी बीच उसने रमेश के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना के बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद महिला की गिरफ्तारी हुई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: bihar sitamarhi married girlfriend cut private part of her boyfriend

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार