बिहार: गया में बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ किया रेप और फिर...

By एस पी सिन्हा | Published: January 31, 2021 05:39 PM2021-01-31T17:39:13+5:302021-01-31T17:41:02+5:30

बिहार के गया में बाप-बेटी का रिश्ता कलंकित हुआ है। यहां बहसी बाप ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ रेप की। जिसके बाद गांव वालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

bihar crime news in hindi man rape with his daughter in gaya | बिहार: गया में बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ किया रेप और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर।

Highlightsदोनों बच्चियों ने पूरा घटनाक्रम महिला थानाध्यक्ष को बताया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्ची की मां को इसकी सूचना दे दी गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पटना,31 जनवरीबिहार के गया जिले से पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करनेवाली एक घटना सामने आई है। जहां पिता ने ही इस रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी दो बेटियोंके साथ नाजायज संबंध बनाये। इसमें दिल्ली से दो नाबालिगों को गया लाकर सौतेले पिता ने उनका यौन शोषण किया। लेकिन जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो वे आगबबूला हो गए और उनलोगों आरोपी पिता की जमकर धुनाई कर दी। 

इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। दोनों बच्चियों का गया के प्रभावती अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया। अब दोनों को महिला थाना में सुरक्षित रखा गया है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण करने वाले वीरेंद्र चौहान को गिरफ्तार किया गया है। वीरेंद्र दिल्ली में रहकर पत्थर का कारोबार करता था। 

वहां इन बच्चियों की विधवा मां से उसकी दोस्ती बढ़ गई। बाद में दोनों ने शादी रचा ली। लेकिन वह बच्चियों को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था। उन्हें रास्ते से हटाने के लिए गणतंत्र दिवस को वह उन्हें गया लेकर चला आया। दोनों बच्ची मूल रूप से मध्य प्रदेश के रीवा जिले की रहने वाली हैं। दोनों को आरोपित अपने घर गया जिले के मोहनपुर थाना के एरकी गांव नहीं ले गया बल्कि फतेहपुर थाना क्षेत्र के समदा गांव में मनोज चौहान के घर ले गया। 

28 जनवरी को उसने दोनों बच्चियों का यौन शोषण किया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण जमा हो गए। उन्‍हें जब घटना का पता चला तो वे सन्‍न रह गए। गुस्‍से में लोगों ने पहले तो वीरेंद्र को जमकर पीटा। इसके बाद फतेहपुर थाना के हवाले कर दिया। लड़कियों को थाने में रखा गया है और उनकी मां के आने का इन्तजार हो रहा है, फिर इन्हें उसी सुपुर्द कर दिया जायेगा।  
 

Web Title: bihar crime news in hindi man rape with his daughter in gaya

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे