Bihar: Case file against Maulana for made Unnatural sex with fifth student | बिहार: मौलाना ने पांचवीं के छात्र से किया दुष्कर्म, आरोपी फरार
बिहार: मौलाना ने पांचवीं के छात्र से किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

पटना, 16 सितंबर: बिहार के गया जिले के मानपुर में एक मौलाना के द्वारा पांचवी क्लास के छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कुकर्म करने वाला मौलाना पुलिस की पकड़ से फरार है। इस घटना से इलाके के लोगों में बहुत गुस्सा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना को मानपुर स्थित एक मस्जिद के मौलाना ने अंजाम दिया है। मौलाना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़ित परिवार ने मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, लेकिन आरोपी मौलाना अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। 

मस्जिद के पास रहने वाले मौलाना ने पांचवी क्लास के छात्र को बहला फुसला कर अपने घर बुलाया और उसे एक कमरे में ले जाकर कुकर्म किया। इसके बाद किशोर ने किसी तरह घर पहुंचकर परिवार को बताया जिसके बाद मौलाना के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया। 

थाने से पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले पर डीएसपी ने बताया कि एक छात्र के साथ मौलाना द्वारा दुराचार किया गया है। जिसके बाद मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। पीड़ित को इलाज के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मेडिकल बोर्ड का गठन कर लिया गया और 164 का बयान करवाया जा रहा है। फिलहाल आरोपी फरार है। 


Web Title: Bihar: Case file against Maulana for made Unnatural sex with fifth student
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे