बिग बॉस कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट के घर चोरी, आभूषण, लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये चोरों ने उड़ाए

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 16, 2021 04:53 PM2021-02-16T16:53:25+5:302021-02-16T19:41:55+5:30

भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर पर चोरी हुई है। पुलिस ने कहा कि चोरों ने आभूषण, सोने और चांदी के बर्तन, रिवॉल्वर उड़ा लिए।

bigg boss contestant and BJP leader Sonali Phogat house Gold revolver Rs 10 lakh cash stolen Haryana | बिग बॉस कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट के घर चोरी, आभूषण, लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये चोरों ने उड़ाए

घर में सीसीटीवी कैमरे थे, लेकिन चोर डिजिटल वीडियो रिकार्डर ले गये जिसमें फुटेज था। (file photo)

Highlightsनौ फरवरी को अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ चली गयी थीं और जब 15 को लौटीं तब ताले टूटे हुए थे।आभूषण, .22 बोर की लाईसेंसशुदा पिस्तौल और आठ कारतूस घर से गायब थे। फोगाट ने 2019 में आदमपुर से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था।

हिसारः बिग बॉस कंटेस्टेंट और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी हो गई है। घर से एक लाइसेंसी रिवाल्वर, 10 लाख रुपये और अन्य कीमती सामान चोरी हो गया।

फोगाट ने शिकायत में कहा कि चोरी उस समय हुई, जब वह चंडीगढ़ में थी। हालांकि घर में सीसीटीवी कैमरे थे, लेकिन चोर डिजिटल वीडियो रिकार्डर ले गये जिसमें फुटेज था। एचटीएम थाना प्रभारी सुखजीत ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार फोगाट ने शिकायत में कहा है कि वह नौ फरवरी को अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ चली गयी थीं और जब 15 को लौटीं तब ताले टूटे हुए थे।

पुलिस के अनुसार सोने और चांदी का सामान, चांदी का एक घड़ा , 10 लाख नकद, आभूषण, .22 बोर की लाईसेंसशुदा पिस्तौल और आठ कारतूस घर से गायब थे। फोगाट ने 2019 में आदमपुर से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हरियाणा के दिवंगत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नेाई से हार गयी थीं। 

Web Title: bigg boss contestant and BJP leader Sonali Phogat house Gold revolver Rs 10 lakh cash stolen Haryana

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे