Bigg Boss 11 की प्रतियोगी के साथ बलात्कार! दोस्त पर लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By अंजली चौहान | Published: February 1, 2024 10:45 AM2024-02-01T10:45:50+5:302024-02-01T10:47:05+5:30

टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की प्रतियोगी ने दावा किया है कि उसके दोस्त ने 2023 में दिल्ली के एक फ्लैट में उसके साथ बलात्कार किया।

Bigg Boss 11 contestant raped! Allegation made against friend, police engaged in investigation | Bigg Boss 11 की प्रतियोगी के साथ बलात्कार! दोस्त पर लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Bigg Boss 11 की प्रतियोगी के साथ बलात्कार! दोस्त पर लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी और एक्ट्रेस अपने दोस्त पर रेप के संगीन आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि दक्षिणी दिल्ली के एक फ्लैट में उसके दोस्त से कथित तौर पर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने  दक्षिण दिल्ली के तिगरी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि उसके दोस्त ने 2023 में देवली रोड के एक फ्लैट में उसके साथ बलात्कार किया।

बुधवार को पुलिस को इस मामले में जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने तिगरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच के लिए टीमें गठित की गई हैं।" पुलिस ने कहा कि अभिनेत्री को "बिग बॉस" रियलिटी शो में अपने कार्यकाल के दौरान लोकप्रियता मिली। मूल रूप से मुंबई की रहने वाली वह मॉडलिंग भी करती हैं और टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि, शिकायत के अनुसार, आरोपी ने अभिनेत्री को अपने आवास पर आमंत्रित किया जहां उसने उसे खाना और पेय दिया। उसने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे नशीला पेय दिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा, "आरोपी को मैं 2022 से जानती हूं, पिछले साल जब मैं दिल्ली में थी तो आरोपी ने मुझे बताया कि उसके कुछ दोस्त मुझसे मिलना चाहते हैं, शुरू में, मैंने मना कर दिया लेकिन आरोपी मुझ पर जोर देता रहा। जब वह मुझ पर मिलने के लिए दबाव डालता रहा, तो मैं पिछले साल लंच पर उससे मिली। मुलाकात के दौरान, उसने मुझे नशीला पदार्थ दिया और फिर मेरे साथ बलात्कार किया। बाद में, उसने  मुझसे शादी करने का वादा किया।"

दिल्ली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। अधिकारियों द्वारा शिकायतकर्ता की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

बता दें कि सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया, बिग बॉस 11 1 अक्टूबर, 2017 को शुरू हुआ और 14 जनवरी, 2018 को अपने ग्रैंड फिनाले के साथ समाप्त हुआ। शिल्पा शिंदे को विजेता घोषित किया गया, जबकि हिना खान फर्स्ट रनर-अप बनीं। शो के अन्य प्रतियोगियों में हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी, अर्शी खान, पुनीश शर्मा और विकास गुप्ता शामिल थे।

Web Title: Bigg Boss 11 contestant raped! Allegation made against friend, police engaged in investigation

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे