WATCH: रिंकू सिंह को देख फैंस हुए क्रेजी, किसी ने माथे पर तो किसी ने गर्दन पर लिया ऑटोग्राफ

IPL 2024: क्रिकेट की असाधारण शैली और विनम्र स्वभाव के कारण रिंकू ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। आईपीएल 2023 में रिंकू ने 14 मैच खेले और 149.53 की स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए।

By रुस्तम राणा | Published: March 4, 2024 05:01 PM2024-03-04T17:01:26+5:302024-03-04T17:03:01+5:30

WATCH: Fans went crazy after seeing Rinku Singh, some took autograph on the forehead and some on the neck | WATCH: रिंकू सिंह को देख फैंस हुए क्रेजी, किसी ने माथे पर तो किसी ने गर्दन पर लिया ऑटोग्राफ

WATCH: रिंकू सिंह को देख फैंस हुए क्रेजी, किसी ने माथे पर तो किसी ने गर्दन पर लिया ऑटोग्राफ

googleNewsNext
HighlightsKKR ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से रिंकू सिंह की एक छोटी सी क्लिक को साझा कियावीडियो में रिंकु सिंह के प्रशंसक स्टेडियम में रिंकू..रिंकू चिल्लाकर उनको प्रोत्साहित करते दिखाई दिएकुछ फैंस तो इतने ज्यादा क्रेजी हो गए कि उन्होंने माथे और अपनी गर्दन पर ऑटोग्राफ लिया

Rinku Singh Video: आईपीएल 2024 अपने आगाज के लिए तैयार है। 22 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग का नया संस्कर शुरू होगा। क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग की तैयारी में कई खिलाड़ी अपनी-अपनी के साथ जुड़ जुके हैं और लगातार अभ्यास कर रहे हैं। केकेआर की टीम में फिर से दर्शकों को रिंकू सिंह की विस्फोटक बल्लेबाजी देखने को मिलेगी। 

इस बीच कोलकोता नाइट राइडर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से रिंकू सिंह की एक छोटी सी क्लिक को साझा किया है, जिसमें वह अभ्यास कर रहे हैं। वीडियो में रिंकु सिंह के प्रशंसक स्टेडियम में रिंकू..रिंकू चिल्लाकर उनको प्रोत्साहित करते दिखाई दिए। साथ ही कुछ फैंस तो इतने ज्यादा क्रेजी हो गए कि उन्होंने माथे और अपनी गर्दन पर बायें हाथ के बल्लेबाज का ऑटोग्राफ भी लिया।

बता दें कि क्रिकेट की असाधारण शैली और विनम्र स्वभाव के कारण रिंकू ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। आईपीएल 2023 में रिंकू ने 14 मैच खेले और 149.53 की स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए। उनकी पारी में चार अर्धशतक भी शामिल थे। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में, उन्होंने 15 T20I खेले हैं और दो अर्धशतकों के साथ 356 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने वनडे फॉर्मेट में भी 2 मैच खेले हैं, जहां उन्होंने 55 रन बनाए।

इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने रिंकू की सराहना करते हुए कहा था कि बल्लेबाज मैच विजेता है और खेल जीतने के लिए उसकी निरंतरता की आवश्यकता है। एबी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिंकू के बारे में बात करते हुए कहा, "रिंकू एक शानदार खिलाड़ी है, मैच विजेता है और उसे लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लगता है। आपको एक निरंतर खिलाड़ी बनने की जरूरत है जो हमेशा आपकी टीम को गेम जीतने की कोशिश करता रहे।"


आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होगी, जिसमें शुरुआती मैच में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। केकेआर 23 मार्च को ईडन गार्डन्स, कोलकाता में अपने अभियान की शुरुआत में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

Open in app