डे नाइट टेस्ट के लिए काफी उत्साहित हैं फैंस, गांगुली ने बताया- बिक गए पहले चार दिन के सभी टिकट

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता के इडेन गार्डन्स में खेला जाएगा।

By भाषा | Published: November 20, 2019 11:19 AM2019-11-20T11:19:01+5:302019-11-20T11:19:01+5:30

Tickets for first four days of pink ball Test sold out, says Sourav Ganguly | डे नाइट टेस्ट के लिए काफी उत्साहित हैं फैंस, गांगुली ने बताया- बिक गए पहले चार दिन के सभी टिकट

डे नाइट टेस्ट के लिए काफी उत्साहित हैं फैंस, गांगुली ने बताया- बिक गए पहले चार दिन के सभी टिकट

googleNewsNext
Highlightsभारत अपना पहला दिन-रात्रि टेस्ट 22 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा।बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने कहा, 'टिकट बिक गए हैं और इसे लेकर मैं काफी खुश हूं।'

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में होने वाले भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट के पहले चार दिन के सभी टिकट बिक गए हैं और वह इससे काफी खुश हैं। भारत अपना पहला दिन-रात्रि टेस्ट 22 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा और इसके लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच चुकी हैं।

बीसीसीआई मुख्यालय का दौरा करने के बाद गांगुली ने यहां कहा, ‘‘टिकट बिक गए हैं और इसे लेकर मैं काफी खुश हूं।’’ यह पूछने पर कि कितने दिन के खेल के सभी टिकट बिक गए हैं, गांगुली ने बताया कि पहले चार दिन के सभी टिकट बिक गए हैं। गांगुली ने इससे पहले प्रतियोगिता के आधिकारिक शुभंकर ‘पिंकू-टिंकू’ का भी अनावरण किया था। भारत के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक ईडन गार्डन्स की क्षमता 67000 दर्शकों की है।

बता दें कि इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से मात दी थी। भारत ने बांग्लादेश को पहली पारी में 150 रनों पर समेटते हुए 493 रनों पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश को दूसरी पारी में 213 रनों पर ऑउट कर मैच अपने नाम कर लिया।

Open in app