वीडियो गेम में हारे स्टीव स्मिथ, तो पत्नी ने मजेदार अंदाज में कर दिया ट्रोल

Steve Smith: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ कोरोना लॉकडाउन के दौरान घर पर वीडियो गेम खेलते हुए पत्नी से हार गए और हो गए ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 24, 2020 08:29 AM2020-04-24T08:29:48+5:302020-04-24T08:29:48+5:30

Steve Smith gets trolled by Wife Hilariously After losing In Video Game | वीडियो गेम में हारे स्टीव स्मिथ, तो पत्नी ने मजेदार अंदाज में कर दिया ट्रोल

स्टीव स्मिथ अपनी पत्नी डानी विलिस के साथ

googleNewsNext
Highlightsस्टीव स्मिथ इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैंस्टीव स्मिथ 911 रेटिंग अंकों के साथ दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज हैं

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ दुनिया के अन्य क्रिकेटरों की तरह ही परिवार के साथ घर में वक्त बिता रहे हैं, जब दुनिया की कोरोना वायरस महामारी के साथ जंग जारी है और एक बड़ी आबादी घरों में रहने को मजबूर है।

स्मिथ नियमित तौर पर सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार स्मिथ की पत्नी डानी विलिस ने इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का एक मजेदार वीडियो शेयर किया।

पत्नी ने वीडियो गेम हारने पर स्टीव स्मिथ को कर दिया ट्रोल

विलिस द्वार इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में स्मिथ अपनी पत्नी से मारिया कार्ट गेम में हारने के बाद नाराज से दिख रहे हैं। अपनी स्टोरी में शेयर वीडिया में विलिस स्मिथ से पूछती हैं, 'स्मिथ तुम्हें मजा आया?' तो स्मिथ कहते हैं, 'नहीं' इस पर विलिस पूछती हैं 'क्यों?' तो स्मिथ का जवाब होता है, 'क्योंकि मैं हार गया।' 

पत्नी ने वीडियो गेम में हारने पर स्टीव स्मिथ को कर दिया ट्रोल
पत्नी ने वीडियो गेम में हारने पर स्टीव स्मिथ को कर दिया ट्रोल

इससे पहले स्मिथ ने इस हफ्ते अकेले बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गेंद को दीवार के सामने हिट करते नजर आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वह अपना हैंड-आई कॉर्डिनेशन मजबूत करना चाहते हैं।

स्मिथ आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान भी हैं। स्टीव को आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करनी थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से से बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चतकाल के लिए स्थगित कर दिया है।

स्टीव स्मिथ ने आईपीएल में 81 मैचों में 37.44 के औसत से 2022 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 128.95 रहा है। उनके नाम इस टी20 लीग में एक शतक और आठ अर्धशतक दर्ज हैं।

वर्तमान में 911 रेटिंग अंकों के साथ स्टीव स्मिथ टेस्ट क्रिकेट में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 886 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

Open in app