IPL से पहले श्रेयस अय्यर को मिली इस टीम की जिम्मेदारी, 15 सदस्यीय टीम घोषित

आक्रामक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को शुक्रवार से इंदौर में होने वाले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के सुपर लीग चरण के लिए मुंबई की टीम की कमान सौंपी गई है।

By भाषा | Published: March 7, 2019 04:12 PM2019-03-07T16:12:35+5:302019-03-07T16:12:35+5:30

shreyas iyer to lead mumbai in syed mushtaq ali trophy super league stage | IPL से पहले श्रेयस अय्यर को मिली इस टीम की जिम्मेदारी, 15 सदस्यीय टीम घोषित

IPL से पहले श्रेयस अय्यर को मिली इस टीम की जिम्मेदारी, 15 सदस्यीय टीम घोषित

googleNewsNext

मुंबई, सात मार्च। आक्रामक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को शुक्रवार से इंदौर में होने वाले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के सुपर लीग चरण के लिए मुंबई की टीम की कमान सौंपी गई है।

मुंबई क्रिकेट संघ के एक सूत्र ने बताया कि लीग चरण में मुंबई की अगुआई करने वाले सीनियर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे नॉकआउट चरण के लिए उपलब्ध नहीं हैं। ग्रुप सी से मुंबई और रेलवे ने सुपर लीग के लिए क्वालीफाई किया है।

मुंबई ने अपने सभी लीग मैच इंदौर में ही खेले थे। एमसीए की वेबसाइट पर 15 सदस्यीय टीम घोषित की गई है।

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में श्रेयस अय्यर दिल्ली की टीम की ओर से खेलते हैं। पिछले साल गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद श्रेयस अय्यर को दिल्ली का कप्तान बनाया गया था।

टीम इस प्रकार है : श्रेयस अय्यर (कप्तान), धवल कुलकर्णी, शारदुल ठाकुर, सिद्धेश लाड, जय बिस्टा, पृथ्वी साव, सूर्यकुमार यादव, तुषार देशपांडे, आदित्य तारे, एकनाथ केरकर, शुभम रंजने, आकाश पार्कर, शम्स मुलानी, ध्रुमिल मातकर और रायस्टन डियास।

Open in app