RCB vs KKR: आरसीबी के खिलाफ ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले केकेआर ने गौतम गंभीर की तस्वीरों के साथ कोहली को किया टारगेट

केकेआर ने अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) से अभ्यास सत्र के दौरान टीम गौतम गंभीर की दो तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में, बेंगलुरु में मैच से पहले आरसीबी टीम के साथ प्रशिक्षण के दौरान विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान को गहन दृष्टि से देखते हुए कैद किया गया।

By रुस्तम राणा | Published: March 29, 2024 05:04 PM2024-03-29T17:04:23+5:302024-03-29T17:09:48+5:30

RCB vs KKR: Before the blockbuster match against RCB, KKR targeted Kohli with pictures of Gautam Gambhir | RCB vs KKR: आरसीबी के खिलाफ ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले केकेआर ने गौतम गंभीर की तस्वीरों के साथ कोहली को किया टारगेट

RCB vs KKR: आरसीबी के खिलाफ ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले केकेआर ने गौतम गंभीर की तस्वीरों के साथ कोहली को किया टारगेट

googleNewsNext
Highlights29 मार्च को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में केकेआर से भिड़ेगी आरसीबीमुकाबले से पहले विराट कोहली पर सूक्ष्म कटाक्ष करके आरसीबी के खिलाफ अपनी प्रतिद्वंद्विता तेज कर दी हैआईपीएल 2023 में, लखनऊ में आरसीबी और एलएसजी के बीच मैच के बाद दोनों खिलाड़ी के बीच हुई थी गहमागहमी

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार, 29 मार्च को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के मुकाबले से पहले विराट कोहली पर सूक्ष्म कटाक्ष करके रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपनी प्रतिद्वंद्विता तेज कर दी है। इसके लिए केकेआर ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल का प्रयोग किया है। केकेआर ने अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) से अभ्यास सत्र के दौरान टीम गौतम गंभीर की दो तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में, बेंगलुरु में मैच से पहले आरसीबी टीम के साथ प्रशिक्षण के दौरान विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान को गहन दृष्टि से देखते हुए कैद किया गया।

आपको बता दें कि आईपीएल 2013 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बेंगलुरु में मैच के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी बहस हो गई थी। जब आरसीबी के पूर्व कप्तान गंभीर ने कुछ कहा तो दोनों आमने-सामने आ गए लेकिन स्थिति को और अधिक बिगड़ने से बचाने के लिए रजत भाटिया ने उन्हें तुरंत अलग कर दिया।

10 साल बाद, आईपीएल 2023 में, लखनऊ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच फिर से बहस हुई। कोहली एलएसजी के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक की छींटाकशी कर रहे थे और बाद में दोनों के बीच बहस हो गई जब मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान नवीन ने कथित तौर पर आरसीबी के पूर्व कप्तान का हाथ पकड़ लिया।

जब विराट कोहली काइल मेयर्स के साथ चल रहे थे और बात कर रहे थे, तब एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर ने मेयर्स को हटा दिया। इसके बाद कोहली और गंभीर के बीच तीखी बहस हो गई। उन्हें अलग करने के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा। इसके बाद से ही विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच प्रतिद्वंद्विता तेज हो गई। 

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच पिछले मौखिक विवाद के कारण, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आगामी मुकाबला तीव्र होने की उम्मीद है और प्रशंसकों और क्रिकेट विशेषज्ञों द्वारा इस पर करीबी नजर रखी जाएगी।

Open in app