बाउंड्री की वजह से हारा न्यूजीलैंड, रवि शास्त्री ने इस वजह से केन विलियम्सन को सराहा

पिछले सप्ताह फाइनल में इंग्लैंड को चौकों छक्कों की संख्या के आधार पर विजयी घोषित किया गया चूंकि निर्धारित ओवरों और सुपर ओवर में भी दोनों टीमों के बराबर रन थे।

By भाषा | Published: July 17, 2019 03:01 PM2019-07-17T15:01:17+5:302019-07-17T15:01:17+5:30

Ravi Shastri praises Kane Williamson for showing remarkable composure despite tough loss | बाउंड्री की वजह से हारा न्यूजीलैंड, रवि शास्त्री ने इस वजह से केन विलियम्सन को सराहा

बाउंड्री की वजह से हारा न्यूजीलैंड, रवि शास्त्री ने इस वजह से केन विलियम्सन को सराहा

googleNewsNext

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के हाथों चौकों-छक्कों की गिनती के आधार पर मिली हार को गरिमा से स्वीकार करने के लिए न्यूजीलैंड के कोच केन विलियमसन की तारीफ की। पिछले सप्ताह फाइनल में इंग्लैंड को चौकों छक्कों की संख्या के आधार पर विजयी घोषित किया गया चूंकि निर्धारित ओवरों और सुपर ओवर में भी दोनों टीमों के बराबर रन थे।

शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘आपकी गरिमा और रवैया काबिले तारीफ था । पिछले 48 घंटो में आपने जिस तरीके से गरिमामय आचरण किया है , उसकी दाद देनी होगी। ‘यू नॉट जस्ट केन, यू केन एंड एबल’।’’


इंग्लैंड ने लंदन के लॉडर्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराकर आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 का खिताब अपने नाम कर लिया। यह विश्व कप का पहला फाइनल था जो सुपर ओवर में गया और सुपर ओवर में भी टाई हो गया और बाउंड्री के आधार पर विजेता घोषित किया गया।

Open in app