Cricket Khabar: वर्ल्ड कप जीतने के बाद ही शादी करेंगे राशिद खान, लोग बोले- इंतजार में ही बूढ़े हो जाओगे

अफगानिस्तानी स्पिनर राशिद खान ने कहा है कि वह तभी शादी करेंगे, जब उनका देश विश्व कप ट्रॉफी अपने नाम करेगा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 14, 2020 02:19 PM2020-07-14T14:19:11+5:302020-07-14T14:45:11+5:30

Rashid Khan says Will get married after Afghanistan lifts World Cup, trolled | Cricket Khabar: वर्ल्ड कप जीतने के बाद ही शादी करेंगे राशिद खान, लोग बोले- इंतजार में ही बूढ़े हो जाओगे

राशिद खान अपने बयान के बाद जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

googleNewsNext
Highlightsवर्ल्ड कप जीतने के बाद ही शादी करेंगे राशिद खान।लोगों ने किया जमकर ट्रोल।ट्रोलर बोले- इंतजार में बूढ़े हो जाओगे।

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर राशिद खान भले अभी महज 21 साल के ही हैं, लेकिन जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया, तो राशिद खान ने ऐसा जवाब दिया, जिस पर खुद उन्हें ही जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

राशिद खान के प्रदर्शन पर एक नजर

राशिद खान ने 4 टेस्ट मैचों में 23 शिकार किए, जबकि 70 वनडे मैचों में 4.16 की इकॉनमी के साथ 133 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 7/18 रहा। वहीं बात टी20 अंतर्राष्ट्रीय की करें, तो ये गेंदबाज 48 मुकाबलों में 89 शिकार कर चुका है। टी20 में उन्होंने एक पारी में 3 रन देकर 5 विकेट झटकने का भी कारनामा किया है। 

राशिद खान अपनी बॉलिंग से दिग्गज बल्लेबाजों को परेशान कर चुके हैं।
राशिद खान अपनी बॉलिंग से दिग्गज बल्लेबाजों को परेशान कर चुके हैं।

वर्ल्ड कप जीतने के बाद शादी करेंगे राशिद खान

हाल ही में राशिद खान ने आजादी रेडियो से कहा, "मैं सगाई और शादी अफगानिस्तान के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर करूंगा।" 2015 में अपना वनडे डेब्यू करने वाले राशिद, 2019 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान टीम का हिस्सा थे। गुलबदीन नईब की टीम से टूर्नामेंट में कुछ उलटफेर की उम्मीद थी लेकिन वह लीग चरण के बाद आखिरी पायदान पर रही। वहीं साल 2015 में भी अफगानिस्तान सिर्फ 1 ही मैच जीत सका था।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

सबसे युवा कप्तान का बना चुके रिकॉर्ड

राशिद खान पिछले साल अफगानिस्तान की बांग्लादेश पर जीत के साथ ही वह टेस्ट सीरीज जीतने वाले सबसे युवा कप्तान बने थे। हालांकि बोर्ड ने दिसंबर में असगर अफगान को सभी फॉर्मेट में कप्तान बनाने का फैसला किया था।

Open in app